अंडर अरेस्ट: सोनम कपूर के घर से ज्वैलरी और केश चोरी के मामले में किया नर्स और उसके पति को गिरफ्तार

0
13


18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोनम कपूर के घर से 2.4 करोड़ की चोरी होने का मामला हाल ही में सामने आया था। जिसके लिए उनकी सास ने शिकायत दर्ज कराई थी। अब दिल्ली पुलिस ने चोरी के मामले में सोनम कपूर के घर काम करने वाली एक नर्स और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें 11 फरवरी को दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग स्थित घर से 2.4 करोड़ की ज्वेलरी और कैश चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

नर्स और पति दोनों को गिरफ्तार किया गया
एक सीनीयर पुलिस ऑफिसर ने बताया, “दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नई दिल्ली जिले की स्पेशल स्टाफ ब्रांच की टीम के साथ मंगलवार रात सरिता विहार में छापेमारी की। उन्होंने विल्सन और उनके पति, दोनों को पकड़ लिया है।” हालांकि, अभी तक चोरी की गई ज्वैलरी और केश बरामद नहीं किए गए हैं। अपर्णा रूथ विल्सन एक्ट्रेस की सास की देखभाल करती हैं, और विल्सन के पति नरेश कुमार सागर शकरपुर में एक प्राइवेट फर्म में एकाउंटेंट हैं।

पुलिस ने बताया कि आगे की जांच अभी की जा रही है। अमृता शेरगिल मार्ग स्थित घर पर काम करने वाले सभी वर्करों से पुछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि इंडियन पेनल कोड की धारा 381 (क्लर्क या नौकर द्वारा मालिक की संपत्ति की चोरी) के तहत FIR दर्ज की गई है।

स्पेशल स्टाफ ब्रांच की मदद भी ली गई
तुगलकाबाद पुलिस स्टेशन ने केस को नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ ब्रांच को इंवेस्टिगेशन के लिए ट्रांसफर कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि क्राइम ब्रांच को साथ में लाने से केस को सुलझाने में आसानी हुई।

11 फरवरी को हुई थी चोरी
पुलिस ने बताया कि चोरी 11 फरवरी को हुई थी और 23 फरवरी को तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। उन्होंने कहा कि मामले की शिकायत सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के घर के मैनेजर ने दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस के घर में 20 से ज्यादा लोग काम करते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here