अनन्या अब सिंगल नहीं रहीं?: अनन्या पांडे ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर तोड़ी चुप्पी, ईशान खट्टर को लेकर कही यह खास बात

0
45


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‘Gehraiyaan’ Actress Ananya Panday Reacts To Her Relationship Status; Calls Rumoured Boyfriend Ishaan Khatter ‘favourite Co star’

26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के रिलेशनशिप में होने की खबरें लंबे समय से सामने आ रही हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर रिएक्ट किया है। अनन्या-ईशान दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ छुट्टियां मनाते, लंच-डिनर और पब्लिकली स्पॉट किया जाता है। ईशान ने अपने भाई शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में भी अनन्या को इनवाइट किया था। जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं।

रिलेशनशिप को लेकर अनन्या ने क्या कहा?
अनन्या पांडे से जब इंटरव्यू में उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने पहले तो सवाल न सुनने का बहाना किया। फिर ना ना करते हुए भी उन्हें अपने रिलेशनशिप पर बात करनी पड़ी। इस दौरान अनन्या ने कंफर्म किया कि वो अब सिंगल नहीं रही हैं। साथ ही उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि वह खुश हैं।

अनन्या के फेवरेट को-स्टार हैं ईशान
सोशल मीडिया पर लाइव चल रहे इस इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे से एक और फैन ने उनके फेवरेट को-स्टार के बारे में पूछा। इस सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने ईशान का नाम लिया। साथ ही ये भी कहा, “मेरे सभी को एक्टर्स शानदार रहे हैं, और सिड (सिद्धांत चतुर्वेदी) के साथ मुझे ‘खो गए हम कहां’ में काम करने का दूसरा मौकामिल रहा है।” जब अनन्या से पूछा कि वो किसके साथ एक बार फिर काम करना चाहेंगी, तो अनन्या ने कहा, “मैं ईशान के साथ फिर से काम करना चाहती हूं।”

ईशान का व्यक्तित्व बेहद प्यारा और सहायक है
अनन्या ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ पर ईशान की प्रतिक्रिया के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, “मुझे ईशान के साथ भी फिल्म देखने का मौका मिला, मुझे लगता है कि वह इसे फिर से अमेजन पर देखेंगे। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने सिनेमा और अभिनय के मामले में मुझ पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला है। यहां तक ​​कि उनका व्यक्तित्व भी बेहद प्यारा, मधुर और सहायक है। मैं बहुत प्यार से घिरी हुई हूं, इसलिए मैं बहुत आभारी हूं।”

अनन्या-ईशान ने ‘खाली पीली’ में साथ काम किया था
बता दें कि अनन्या और ईशान ने साल 2020 में फिल्म ‘खाली पीली’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में अनन्या ने ईशान के बचपन का प्यार पूजा का रोल प्ले किया था।दोनों बिछड़ने के बाद फिर कई साल बाद फिर मिलते हैं। फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, पर इन दोनों की जोड़ी के काफी चर्चे रहे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तोअनन्या की हाल ही में फिल्म ‘गहराइयां’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में अनन्या के अलावा दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा लीड रोलमें नजर आए हैं। वही ईशान जल्द ही कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘फोन बूथ’ में नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link