अनोखे कैमरे के साथ Sharp AQUOS R7 लॉन्च, फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए बेस्ट स्मार्टफोन!

0
10


Sharp ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Sharp AQUOS R7 को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होने के साथ 240Hz IGZO OLED पैनल, शानदार रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी से लैस है। यहां हम आपको Sharp AQUOS R7 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

Sharp AQUOS R7 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो Sharp AQUOS R7 में 6.6 इंच की Pro IGZO OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1260 x 2730 पिक्सल, 2000 निट्स तक ब्राइटनेस और 1Hz to 240Hz वेरिएबल रिफ्रेश रेट, 10 बिट्स कलर्स और Dolby Vision सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में पंच होल दिया गया है। सेफ्टी के लिए इसमें  अल्ट्रासॉनिक इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्मट की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन Android 12 OS पर बेस्ड Sharp के कस्टम UI पर काम करता है। कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 12.6 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं इसके रियर में f/1.9 अपर्चर के साथ 47.2 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया है। यह ऑल-पिक्सल ऑक्टा पीडी ऑटोफोकस के सपोर्ट के साथ आता है जो कि टेंपरेरी ऑटोफोकस के मुकाबले में 2 गुना तेज एएफ स्पीड प्रदान करता है। यह तेजी से चलते हुए ऑब्जेक्ट्स पर फोकस कर सकता है। यह रियल टाइम में किसी व्यक्ति के पूरे शरीर, चेहरे और आंखों को देख सकता है।

प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 12GB RAM और 256GB स्टोरेज दी गई है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 5G कनेक्टिविटी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। सेफ्टी के लिए यह स्मार्टफोन वाटरप्रूफ और डस्ट रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है।
 

Sharp AQOUS R7 कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Sharp AQOUS R7 को जुलाई में जापानी मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्मार्टफोन ब्लैक और सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन जापान के बाहर के मार्केट में लॉन्च होने की संभावना नहीं है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link