अपकमिंग प्रोजेक्ट: रहस्यमयी संगठन इल्युमिनाटी पर बनेगी म्यूजिकल वेब सीरीज, विक्की कौशल-रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे

0
58


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Illuminati: Musical Web Series To Be Made On Mysterious Organization Illuminati, Vicky Kaushal And Ranveer Singh Will Be Seen In Lead Roles

8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दुनियाभर में किवदंती के तौर पर मशहूर रहस्यमयी संगठन इल्युमिनाटी पर इंडिया में वेब सीरीज बनेगी। इसे शाइनिंग सन स्टूडियो प्रोडक्शन के विनय भारद्वाज और राज मयेकर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस वेब सीरीज का टाइटल भी ‘इल्युमिनाटी’ ही रखा गया है। यह आठ एपिसोड की सीरीज होगी।

म्यूजिक के लिए हनी सिंह को ऑन बोर्ड लिया
विनय भारद्वाज और राज मयेकर ने इसके म्यूजिक के लिए हनी सिंह को ऑन बोर्ड लिया है। महेश भट्ट इस सीरीज के क्रिएटिव मेंटर होंगे। विनय और महेश भट्ट ने हाल ही में मिलकर ‘पहचान’ नाम की एक वेब सीरीज भी बनाई है। उस सीरीज में दुनिया भर की सिख शख्सियतों की इंस्पायर करने वाली कहानियों को पेश किया जाएगा। 7 मई को उस सीरीज यानी ‘पहचान’ की एक झलक पेश की जाएगी, जो कपिल शर्मा शो पर शूट किया गया था।

विक्की-रणवीर लीड रोल में नजर आएंगे
‘इल्युमिनाटी’ में म्यूजिक के साथ साथ रहस्यमयी संगठन से जुड़े चर्चित तथ्यों के बारे में भी बताया जाएगा। उस संगठन के बारे में चर्चा है कि दुनियाभर के ताकतवर लोग उससे जुड़े हुए हैं। वो सब अपने रसूख का इस्तेमाल कर संगठन से जुड़ने वाले टैलेंट्स को रंक से राजा बनाते हैं। बदले में जरूर वह कीमत वसूलते हैं। किसी खास अजीज चीज का त्याग करने को कहते हैं? हालांकि यह सब कितना सच है, उस पर सदियों से दुनिया भर में बहस होती रही है। अलबत्ता इस सीरीज के लिए शो के प्रोड्यूसर बेशक विक्की कौशल और रणवीर सिंह को मेन लीड के तौर पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। मेकर्स ने इन डेवलपमेंट्स की पुष्टि की है।

अगले महीने से सीरीज की शूटिंग शुरू होगी
प्रोड्यूसर विनय भारद्वाज ने कहा, “इस सीरीज में हम एक रॉकस्टार की कहानी पेश करेंगे। जब वह जिंदगी के उतार चढ़ाव से गुजर कर ऊंचाइयां हासिल कर लेता है तो फिर वहां उसे क्या स्ट्रगल करना पड़ता है, वह हम सीरीज में जाहिर करेंगे। इसे यूके रिटर्न एसएस संधु ने तीन साल की रिसर्च कर तैयार किया है। हम अगले महीने से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। हम इसमें विजुअल इफेक्ट्स के लिए अनरियल इंजन टेक्निक का इस्तेमाल करेंगे। इसके तहत बड़ी एलईडी स्क्रीन को बैकग्राउंड में रखा जाता है। उस टेक्निक में क्रोमा और ग्रीन पर्दे वगैरह का यूज नहीं करना पड़ता है। हनी सिंह इसके म्यूजिक को लीड करेंगे। कंप्लीट कास्टिंग की अनाउंसमेंट हम थोड़ा रुक कर करेंगे।”

सीरीज में दिखाई जाएगी इल्युमिनाटी की कहानी
विनय का दावा है कि पहली बार इल्युमिनाटी की कहानी बाहर आएगी। विनय कहते हैं, “कई लोग इसे ताकतवर माफियाओं का ग्रुप करार दे देते हैं, जो सक्सेसफुल लोगों को लीड करता है। कहा जाता है कि यह समूह इंसान को जमीन से आसमान की ऊंचाइयों पर ले जाने का माद्दा रखता है। हालांकि, ऐसे ग्रुप से जुड़ने पर किसी इंसान की क्या हालत हो जाती है, वह सब हम सीरीज में पेश करने वाले हैं।”

खबरें और भी हैं…



Source link