अपकमिंग फिल्म: ‘जन्‍नत-3’ पर अगले साल जुटेंगे इमरान-कुणाल, अभी इमरान ‘टाईगर-3’ में बिजी, कुणाल ‘शिद्दत’ के बाद नेटफ्ल‍िक्‍स की सीरिज पूरी करेंगे

0
17


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Imran Kunal Will Meet Next Year On ‘Jannat 3’, Imran Is Currently Busy In ‘Tiger 3’, Kunal Will Complete Netflix’s Series After ‘Shiddat’

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • पहली ‘जन्‍नत’ साल 2008 में आई थी, दूसरी 2012 में, तीसरी का नौ सालों से इंतजार
  • ‘शिद्दत’ के लिए सनी कौशल और मोहित रैना ही कुणाल की पहली चॉइस थे, इमरान को कभी नैरेट नहीं की थी
  • प्‍यार पाने को बिना पासपोर्ट, वीजा इंडिया से इंग्‍लैंंड पहुंच जाता है, किसी और को जिंदगी में नहीं लाता है

‘जन्नत’ फेम डायरेक्‍टर कुणाल देशमुख की अगले हफ्ते ‘शिद्दत’ रिलीज होने को है। वह, साथ ही अगले साल ‘जन्‍नत3’ पर इमरान हाशमी के साथ काम शुरु सकते हैं। कुणाल ने खुद इसकी पुष्टि की है। कुणाल ने कहा, यकीनन इस फ्रेंचाइजी के चाहने वाले अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इसके प्रोड्यूसर्स भी पार्ट थ्री जल्‍द से जल्‍द बनाना चाहते हैं। हम दोनों हर मुलाकात में डिसकस करते ही हैं कि, इस फ्रेंचाइजी को कैसे आगे ले जाना है। वह अपने करियर के ऐसे स्‍टेज में हैं, जहां वह ‘टाईगर-3’ जैसी बड़ी फिल्‍म कर रहे हैं। ऐसे में ‘जन्‍नत-3’ के स्‍केल को लेकर भी हम खासी कैलकुलेशन कर रहे हैं।

कहानी में नयापन लाने की कोशिश है
कुणाल का कहना है, हम सही कहानी तैयार कर रहें हैं। अगले पार्ट की कहानी पिछले दोनों के पैटर्न से अलग होगी। पहले में इमरान बुकी के रोल में थे तो दूसरे में इललीगल गन बेचने वाला इंसान। तीसरे पार्ट में हम इमरान को फ्रेश कैरेक्‍टर देना चाहते हैं। मेरे पॉइंट ऑफ व्‍यू से उसकी कहानी में नयापन लाने की कोशिश है। इमरान का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। वह एंटी हीरो में ज्‍यादा फिट बैठते हैं। इसे उन्‍होंने ‘गैंगस्‍टर’ से लेकर अब तक कायम रखा है।

‘जन्‍नत-3’ अगले साल मई बाद फ्लोर पर जा सकती है
कुणाल एक और पहलू क्लियर करते हैं, ‘टाईगर-3’ की कहानी तो मुझे नहीं पता, मगर यकीनन उसमें एंटी हीरो के लिहाज से वह एक छलांग लगा रहे हैं। उस रोल के फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन पर ही लोग कह रहे हैं कि इमरान दो सालों से काम कर रहें हैं। मगर मैं पिछले पांच से छह सालों से उन्‍हें अपनी बॉडी शॉडी पर काम करता देख रहा हूं।
इस रोल के लिए तो उन्‍होंने तो कई नई तरह की ट्रेनिंग ले रहे है। बहरहाल, ‘जन्‍नत-3’ इमरान के बिना नहीं बनेगी। यह अगले साल मई बाद फ्लोर पर जा सकती है। तब तक मैं भी नेटफ्ल‍िक्‍स की एक सीरिज और दिनेश विजन की एक और फिल्‍म पूरी कर चुका होउंगा।

फिल्म थियेटर में रिलीज न होने से निराश हूं
रहा सवाल ‘शिद्दत’ की ओटीटी रिलीज का तो यकीनन यहां पर वह मैजिक न कर पाए, जैसी वह सिनेमाघरों में रिलीज होने पर करती। हालांकि हकीकत यह है कि केाविड की तीसरी लहर के चलते सिनेमाघर खुले नहीं हैं, पर इसका मतलब यह कतई नहीं है कि सिनेमा बनने की प्रक्रिया में कोई रुकावट आनी चाहिए।
फिल्‍म अपनी ऑडिएंस ढूंढ लेती है। फिल्म सिनेमाघरों में नहीं आ रही इस बात मैं निराश तो हूं, मगर यह हॉटस्‍टार पर यकीनन अपनी ऑडिएंस ढूंढ लेगी। यहां हीरो जग्‍गी का जो एटिट्यूड है, वह लव स्‍टोरी में नयापन लाती है। वह ‘आनंद’ वाले राजेश खन्‍ना जी के किरदार से प्रेरित है। जिंदगी खुल के जीने में यकीन रखता है। प्‍यार हासिल करने के लिए बिना वीजा, पासपोर्ट के इंडिया से इंग्‍लैंड पहुंच जाता है।

राधिका का नाम दिनेश विजन ने सजेस्‍ट किया
कुणाल इसकी कास्टिंग को लेकर कहते हैं, इस फिल्‍म में मोहित रैना और सनी कौशल ही मेरी पहली पसंद थे। सनी कौशल वाले किरदार में तो वैसे भी यंग लड़के की तलाश थी, जो जिंदगी में पहली बार प्‍यार में पड़ा या पहली बार ब्रेक-अप झेला हो। मोहित यकीनन मैच्‍योर लव स्‍टोरी के लिए थे, पर कहानी लिखते वक्‍त वो ही मेरे जहन में थे।
मुझे उनका ‘देवों के देव महादेव’ में काम पसंद आया था। सनी कौशल को तो ‘गोल्‍ड’ में देखकर मैं हैरान हो गया था। राधिका मदान ने मुझे ‘पटाखा’ में बहुत इंप्रेस किया था। साथ ही उनका नाम इस फिल्‍म के प्रोड्युसर दिनेश विजन ने सजेस्‍ट किया था। उन्‍होंने मुझे उनसे मिलवाया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here