अपकमिंग फिल्म: ‘जलसा’ की शूटिंग हुई कंप्लीट, जहां फिल्म में विद्या बालन बिजनेस टायकून के रोल में आएंगी नजर, वहीं शेफाली शाह दिखेंगी उनकी मेड के रोल में

0
23


एक घंटा पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

विद्या बालन ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘जलसा’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्‍म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि विद्या इसमें बिजनेस टायकून के रोल में नजर आएंगी। सरल शब्‍दों में कहा जाए तो वो फिल्म में एक मीडिया कंपनी की मालकिन के रोल में हैं। उनके साथ फिल्‍म में शेफाली शाह भी हैं। वो उस बिजनेस टायकून के यहां मेड का काम करने वाली शख्‍स बनी हैं। फिल्‍म में उनके लुक के साथ प्रयोग किया गया है। फिल्‍म के मेकअप फ्रंट को लीड कर रही शोमा गोस्‍वामी ने बताया, “लुक के मामले में विद्या बालन भी काफी पर्टिकुलर हैं। उनका साफ कहना था कि मेकअप को हैवी नहीं रखना है। कॉरपोरेट वर्ल्‍ड की होकर भी उन्‍होंने अपने किरदार को तड़क भड़क से दूर रखा है। फिल्म में किसी भी आम ऑफिस गोइंग वर्कर की तरह उनका गेटअप रखा गया है। इसके बावजूद कि वो किरदार कंपनी की ओनर का है।”

फिल्म में मानव कौल आएंगे नजर

शोमा गोस्‍वामी बताती हैं, “फिल्‍म की शूटिंग आउटडोर में काफी हुई है। मुंबई के बांद्रा ईस्‍ट में वी वर्क ऑफिस को हायर किया गया था। वहां तकरीबन 10 से 11 दिनों की शूटिंग हुई थी। मेकर्स कांदिवली और बालाड स्‍टेट भी गए। इसे ‘तुम्‍हारी सुलू’ के डायरेक्‍टर सुरेश त्र‍िवेणी डायरेक्‍ट कर रहें हैं। उस फिल्म के मानव कौल भी यहां रिपीट हुए हैं। उस फिल्‍म में तो विद्या और मानव कौल पति पत्‍नी के रोल में थे। लेकिन इस फिल्म में मानव उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड बने हैं। मानव मिडिल क्‍लास फैमिली से बिलॉन्‍ग करने वाले युवक बने हैं। उन्‍हें भी सिंपल और नॉर्मल गेटअप में रखा गया है।”

फिल्‍म में तकरीबन सारे कलाकारों को रखा गया है नॉर्मल लुक में

शोमा आगे बताती हैं, “फिल्‍म में सिर्फ एक कलाकार कशिश को छोड़कर, तकरीबन सारे कलाकारों को नॉर्मल लुक में रखा गया है। उनके किरदार का एक्‍स‍िडेंट हो जाता है। ऐसे में उनके चेहरे पर प्रॉस्‍थेटिक का इस्‍तेमाल हुआ है। वह इसलिए कि यह स्‍लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी है। पिछली फिल्‍मों की तरह यहां भी विद्या बालन की मस्‍ती और गर्मजोशी दिखती रहेगी। वो क्रू मेंबर्स के लिए घर से तरह तरह के डिश लाया करती थीं।” शोमा गोस्‍वामी इससे पहले हाल ही में ‘भूत पुलिस’ से भी एसोसिएटेड रहीं हैं।

फिल्‍म में है सिर्फ एक एक्‍शन सीक्‍वेंस

शोमा कहती हैं, “बहरहाल विद्या यहां एक बार फिर ‘द डर्टी पिक्‍चर’ की तरह इंसानी महत्‍वाकांक्षा और राह में मिले धोखे से जूझती युवती के रोल में नजर आएंगी। धोखे और त्रासदी के बावजूद उनका किरदार कैसे असीम ऊंचाइयां हासिल करता है, फिल्‍म उस बारे में है। कशिश नामक एक्‍ट्रेस शेफाली की बेटी के रोल में हैं, जो विद्या बालन के यहां मेड के रोल में हैं। फिल्‍म में एक्‍शन सीक्‍वेंस बस एक कार एक्सिडेंट का ही है। वह सीक्वेंस दो दिनों में फिल्‍माया गया। उसकी शूटिंग मुंबई के ही खार घर इलाके में हुई है।”

विद्या घर से ही अपने डायलॉग रटकर आना करती हैं पसंद

शोमा बताती हैं, “विद्या मेथड एक्‍टिंग का तरीका अपने तरीके से अपनाती हैं। वो सेट पर डायलॉग रटती नहीं मिलेंगी। उसके बजाय वो घर पर ही अपने डायलॉग रटकर आना पसंद करती हैं।”

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here