अपनी पुरानी खामी को दूर करेगा वनप्लस, नए स्मार्टफोन में देगा मिनटों में चार्जिंग की क्षमता और वर्ल्ड क्लास कैमरा

0
8


OnePlus जल्द ही अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में विस्तार करने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में OnePlus Nord CE 2 Lite और OnePlus 10R पेश किए हैं। अब एक टिप्सस्टर द्वारा जारी नई ताजा लीक से पता चला है कि OnePlus 10 Ultra टेस्टिंग फेज में है। स्मार्टफोन में बेस्ट कैमरा और Snapdragon 8 Gen 1+ SoC पर फोकस है

OnePlus ने हाल ही में OnePlus Nord CE 2 Lite और OnePlus 10R पेश किए हैं। टिप्सटर योगेश बरार ने एक ट्वीट के जरिए खुलासा किया कि OnePlus 10 Ultra टेस्टिंग फेज में है। इससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन आने वाले महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। टिप्सटर के मुताबिक, OnePlus अपकमिंग अल्ट्रा मॉडल के साथ OnePlus 10 Pro का कैमरा एक्सपीरियंस बेहतर करना चाहता है।

OnePlus 10 Pro को यूजर्स द्वारा ज्यादा पसंद नहीं किया गया था, क्योंकि स्मार्टफोन में एक डाउनग्रेड कैमरा सिस्टम दिया गया था तो कंपनी के पास इसे ठीक करने के लिए मौका है। बरार ने कंफर्म किया कि अल्ट्रा फ्लैगशिप में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1+चिपसेट होगा जो कि TSMC की 4nm प्रोसेस पर बनाया गया है। उन्होंने आगे बताया कि अल्ट्रा मॉडल में एक पेरिस्कोप कैमरा दिया जा सकता है, जो सीधे Galaxy S22 Ultra वर्ल्ड के साथ टक्कर लेगा। लॉन्चिंग की बात की जाए तो बरार के अनुसार, OnePlus 10 Ultra को अगस्त या सितंबर में लॉन्च किया जाएगा।

टिपस्टर के मुताबिक OnePlus 10 मार्केट के आधार पर Dimensity 9000 और Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट के साथ आ सकता है। डिस्प्ले की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की AMOLED FHD + डिस्प्ले दी जा सकती है। रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। बैटरी बैकअप के लिए 150W फास्ट चार्जिंग के साथ 4800mAh की बैटरी मिलनी के संभावना है।
 

OnePlus 10 Ultra के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

OnePlus 10 Ultra में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 3216 पिक्सल होगा। बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी होगी जो कि 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W फास्ट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह OxygenOS 12 पर काम कर सकता है। कैमरा की बात की जाए तो OnePlus 10 Ultra में 48 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।  





Source link