अपने डेब्यू पर दिल्ली कैपिटल्स के युवा खिलाड़ी ने धोनी पर दिया बड़ा बयान

0
27


नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज रिपल पटेल ने चेन्नई के खिलाफ डेब्यू करके आईपीएल करियर की शुरुआत की. 

रिपल पटेल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सोमवार को हुए मुकाबले से आईपीएल में डेब्यू किया था, उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के साथ चर्चा ने उनका आत्मविश्वास बढ़ाया. 

धोनी की तरह फिनिशर बनने का सपना

रिपल पटेल ने कहा कि जब मैंने गार्ड लिया तो माही भाई को स्टंप्स के पीछे देखना पूरी तरह से एक अलग एहसास था. बहुत अच्छा लगा कि माही भाई मुझे खेलते हुए देख रहे हैं. मैंने माही भाई को देखकर क्रिकेट खेलना शुरू किया और मैं उनकी तरह फिनिशर बनना चाहता हूं. 

खेल के बाद, मैंने उनसे पूछा कि वह हर मैच कैसे खत्म करते हैं, वह मैदान पर कैसे सोचतें हैं और स्कोर का पीछा करते हुए उनके दिमाग में क्या चलता है. हमारे बीच अच्छी बातचीत हुई और उन्होंने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया. 

दिल्ली ने चेन्नई को हराया

दिल्ली ने चेन्नई को तीन विकेट से हराया था और इस जीत के साथ ही वह अंक तालिका में शीर्ष पर आ गई है. 

मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स कैप हासिल करने पर उनकी भावनाओं के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, मैं वास्तव में खुश था जब मुझे मिशी भाई (अमित मिश्रा) से कैप मिली. ऐसा नहीं लगा कि यह मेरा पहला मैच था. मुझे लगा मैच में जाने के लिए वास्तव में अच्छा है. मैंने बस अपने आप को पीछे देखा और खेल के हर हिस्से का आनंद लिया.

ये भी पढ़ें- T20 Worldcup: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने क्यों कहा, IPL से भारत को नहीं हमें होगा फायदा

26 साल के खिलाड़ी रिपल ने रविवार को आईपीएल के अपने पहले मैच में 20 गेंद में 18 रन बनाये जिसने टीम को तीन विकेट से जीत दिलाने में मदद की. इस युवा बल्लेबाज ने कहा कि  मैच के बाद धोनी के साथ बातचीत ने उनका दिन बना दिया और इससे उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here