अफवाहों पर विराम: सोनाक्षी सिन्हा ने किया अपनी सगाई पर खुलासा, एक्ट्रेस ने लॉन्च की आर्टिफिशियल नेल ब्रांड

0
12


8 घंटे पहले

सोनाक्षी सिन्हा की हाल ही में सगाई करने के खबरें आई थीं। इन खबरों को खुद सोनाक्षी सिन्हा ने खारिज करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने नए आर्टिफिशियल नेल ब्रांड SOEZI को लॉन्च करने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि एंटरप्रेन्योर बनना उनका सबसे बड़ा सपना था।

सोनाक्षी सिन्हा ने लॉन्च की नेल ब्रांड
सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे लगता है मैंने आपको बहुत परेशान कर लिया। बहुत सारी हिंट दी गईं और उनमें से कुछ भी झूठ नहीं था। मेरे लिए ये बहुत बड़ा दिन है, क्योंकि मैं अपनी खुद की आर्टिफिशियल नेल ब्रांड SOEZI लॉन्च कर रही हूं। हर लड़की के अमेजिंग नेल्स पाने का जरिया।”

एक्ट्रेस ने लगाया अफवाहों पर विराम
एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “मेरा सबसे बड़ा सपना सच हो गया, क्योंकि फाइनली मैंने एंटरप्रेन्योरशिप की दुनिया में कदम रखा है। और मैं आप सब के साथ इसे शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती। पिछली पोस्ट में मैं सिर्फ अपने नए प्यार यानि की नेल्स को फ्लॉन्ट कर रही थी। आप लोगों ने क्या सोचा था? लव यू गाइज। आप सबके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।”

सोनाक्षी ने शेयर की थी रिंग फ्लॉन्ट करते हुए फोटो
बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थीं। जिसमें वो मिस्ट्रीमेन के साथ रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ‘मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है!!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है…और मैं इसे आपके साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकतीं। विश्वास नहीं कर सकती कि ये इतना आसान था।’ जिस पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाई दे रहे हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने साफ कर दिया की उनका सबसे बड़ा सपना क्या था।

2010 में की थी करियर की शुरुआत
सोनाक्षी ने 2010 में सलमान की फिल्म ‘दबंग’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। उसके बाद वो ‘राउडी राठौर’, ‘दबंग 2’, ‘लुटेरा’, ‘बुलेट राजा’, ‘हॉलिडे’, ‘तेवर’, ‘अकीरा’, ‘कलंक’, ‘खानदानी शफाखाना’, ‘दबंग 3’, ‘मिशन मंगल’, जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में सोनाक्षी, फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दिखी थीं, जिसमें अजय देवगन, शरद केलकर, नोरा फतेही थे। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘काकूडा’ और ‘डबल एक्सएल’ है।

खबरें और भी हैं…



Source link