अमित टंडन ने मौनी रॉय पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- उसने मेरी पत्नी का गलत इस्तेमाल किया है

0
33


Mouni Roy Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में एक्टर अमित टंडन (Amit Tandon) ने उनपर गंभीर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि मौनी ने उनकी पत्नी रूबी टंडन का गलत इस्तेमाल किया है. उन्होंने कहा कि जब रूबी मुसीबत में थीं तो मौनी ने उनका साथ छोड़ दिया. एक्टर ने कहा कि अब वह कभी मौनी का चेहरा नहीं देखना चाहेंगे. 

एक इंटरव्यू के दौरान अमित ने कहा, “मैं कभी मौनी रॉय का चेहरा भी नहीं देखना चाहूंगा. उसने मेरी पत्नी का इस्तेमाल किया. हमें लगा वो अच्छी है लेकिन जब मेरी पत्नी मुसीबत में थी तो मौनी ने उसे छोड़ दिया. हमने उस मौनी को देखा जिसे हम नहीं जानते थे.” 

मौनी ने रूबी को बहुत दुःख पहुंचाया: अमित 

उन्होंने आगे कहा, “उसने रूबी को बहुत दुःख पहुंचाया है और मैं इसके लिए उन्हें कभी माफ़ नहीं करूंगा. मेरी पत्नी रूबी मौनी के लिए बहुत सी चीजें करती थी. उसने तो उसके लिए अपना खाना तक छोड़ दिया था लेकिन मौनी ने मेरी पत्नी का फायदा उठाया और दुख में उसका साथ नहीं दिया. हमें समझ आ गया है कि कोई भी अच्छा दोस्त नहीं हैं.”

साल 2007 में हुई थी अमित- रूबी की शादी  

बता दें कि अमित टंडन ने साल 2007 में रूब से शादी की थी. साल 2017 में दोनों अलग भी हो गए थे लेकिन साल 2019 में दोनों फिर एक हो गए थे. एक मामले में रूबी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है और वह दुबई में 10 महीने जेल में रही थीं. वहीं, मौनी इन दोनों अपने एक्टिंग और डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. 

ये भी पढ़ें :-

Video: तिरुपति बालाजी पहुंची साउथ स्टार Samantha Akkineni , तलाक के सवालों पर भड़कीं एक्ट्रेस ने लगाई पत्रकार को जमकर लताड़

Bigg Boss OTT: शो से निकलने के बाद Neha Bhasin ने Pratik Sehajpal से कनेक्शन पर कह दी ऐसी बात, बोलीं- पति को बीच में लाया गया…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here