अमृता के बेटे की पहली झलक: अमृता राव और RJ अनमोल ने फैंस को दिखाई अपने बेटे की पहली फोटो, बोले-हमारी दुनिया और खुशी है वीर

0
52


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस अमृता राव के बेटे वीर का पहला फोटो जन्म के पांच महीने बाद अब सामने आया है। अमृता ने खुद सोशल मीडिया पर अपने बेटे वीर की पहली झलक फैंस को दिखाई है। अमृता ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें वे बेटे वीर और पति RJ अनमोल के साथ बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो में तीनों हस्ते हुए नजर आ रहे हैं। अमृता राव और RJ अनमोल पिछले साल 1 नवंबर को बेटे वीर के पेरेंट्स बने थे। इसके बाद से ही अमृता के फैंस को उनके बेटे की पहली झलक देखने का बेसब्री से इंतजार था, जो अब जाकर खत्म हुआ है।

RJ अनमोल ने भी बेटे की पहली फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हमारी दुनिया और हमारी खुशी है वीर।” फैंस को अमृता के बेटे की यह क्यूट फोटो बहुत पसंद आ रही है। यह फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई है। इससे पहले 6 नवंबर को अमृता ने बेटे के हाथ की फोटो शेयर कर फैंस को बेबी बॉय का नाम बताया था। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “हैलो वर्ल्ड, हमारे बेटे वीर से मिलिए।”

बच्चे के चेहरे से मेरी नजर नहीं हटती
मां बनने के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में पहली बार अपने बच्चे को गोद में उठाने के एहसास पर अमृता ने कहा था, ‘अपने बच्चे के चेहरे से मेरी नजर नहीं हटती। साथ ही पति अनमोल के चेहरे पर जो खुशी है, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मैं बेहद खुशी महसूस कर रही हूं। किसी दूसरे इंसान को जन्म देने की फीलिंग बेहद खास और डिवाइन है। हां भगवान है।’

अमृता और अनमोल ने 2016 में की थी शादी
अमृता और अनमोल ने 7 साल तक लगातार डेट करने के बाद 15 मई 2016 में शादी की थी। अमृता ने ‘विवाह’, ‘मैं हूं ना’, ‘इश्क-विश्क’ जैसी फिल्मों में काम किया है। 39 साल की अमृता की पिछली फिल्म ‘ठाकरे’ थी, जो 2019 में रिलीज हुई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link