अर्जुन कपूर का बॉडी शेमिंग-ट्रोलिंग पर छलका दर्द: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के एक्टर ने कहा- मैं इसे कैसे बर्दाश्त कर सकता हूं

0
15


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर भी लीड रोल में हैं। अब हाल ही दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन ने इस फिल्म, अपने करियर, पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ और अपनी बॉडी के लिए ट्रोल किए जाने पर बात की है।

मैं फिजिकली ठीक वैसा नहीं हूं, जैसा होना चाहिए
अर्जुन कपूर ने कहा, “अगर लोग अर्जुन से रिलेट करना चाहते हैं तो इस रोल को बिल्कुल वैसे ही निभाया गया है। मैं उनका दिल जीत लूंगा। मैं फिल्म में जैसे रोल्स करता हूं, वैसा कुछ नहीं हूं, मैं वैसा नहीं हूं, जैसा मैं इश्कजादे में था। मैं वह इंसान नहीं हूं, जिसे आपने गुंडे में देखा था। मैं एक एक्टर हूं और मैं अलग-अलग रोल्स करता हूं। क्या होता है कि मुझे अपने लिए बहुत बार गलत समझा जाता है, मुझे मेरी लाइफ के लिए और भी गलत समझा जाता है और यह फैक्ट है कि मैं फिजिकली ठीक वैसा नहीं हूं, जैसा कि एक आदमी को होना चाहिए।”

मैं लोगों के हिसाब से खुद को नहीं बदल सकता
अर्जुन ने आगे कहा, “मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से अपने आपको नहीं बदल सकता हूं। मुझे लगता है कि लोगों के पास सिर्फ एक धारणा है कि लोगों को कैसा होना चाहिए। हां, मेरी फिल्म में मुझे एक रोल प्ले करना होता है। अगर मैं किसी फिल्म के रोल को करने के लिए हां कह रहा हूं, तो यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैंने उसे समझ लिया है। इसलिए जब मैं ऐसी फिल्म करता हूं, जिसमें मुझे एक फिजीक दिखानी होती है और अगर मुझे लगता है कि यह मैं नहीं कर सकता हूं, तो आपको उस पर मुझसे सवाल करना चाहिए। मैं कैमरे के बाहर कैसा हूं, यह जानना किसी के बस की बात नहीं है।”

मैं ट्रोलिंग को कैसे बर्दाश्त कर सकता हूं
अर्जुन कपूर ने निगेटिव कमेंट्स को लेकर कहा कि यह इस इंडस्ट्री का हिस्सा है और यहां ऐसा होता है। उन्होंने कहा, “आपको अपने पेशे में बहुत पहले से ही इसकी आदत हो जाती है कि आपकी लाइफ पर आपको आंका जाएगा। यह पेशा उन लोगों के लिए नहीं है जो इसे नहीं झेल सकते हैं। आप मेरा काम देखें, आपको यह पसंद नहीं है, आप मेरे दर्शक हैं, आपने मुझे देखने के लिए पैसे दिए हैं, आपकी आलोचना ही सब कुछ है। मैं इससे सीखूंगा और इसपर और मेहनत करूंगा। अगर आपको मेरा नाम या मेरा चेहरा पसंद नहीं है तो मैं इसमें मदद नहीं कर सकता। अगर आप उसके लिए मुझसे नफरत करते हैं और उसके लिए चीजें लिखते हैं, तो मैं इसे कैसे बर्दाश्त कर सकता हूं।”

खबरें और भी हैं…



Source link