अवसान: नहीं रहे प्रतिज्ञा फेम एक्टर अनुपम श्याम ओझा, 6 दिनों पहले हालत गंभीर होने पर परिवार ने किया था अस्पताल में भर्ती

0
131


12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वॉन्टेड, मुन्ना माइकल, रक्तचरित्र और स्लमडॉग मिलेनियर जैसी दर्जनों हिट फिल्में और कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रह चुके एक्टर अनुपम श्याम ओझा का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है। हालत गंभीर होने पर एक्टर को 6 दिनों पहले ही गोरेगांव के एक प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था जहां उन्होंने रविवार रात आखिरी सांसे ली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर की मौत का कारण मल्टिपल ऑर्गन फेलियर है।

डॉक्टर्स की उम्मीदें हो चुकी थीं खत्म

हाल ही में अनुपम श्याम ओझा के भाई अनुराग ओझा ने रविवार को स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा था, उनकी सांसे चल रही हैं, हालांकि डॉक्टर्स अपनी उम्मीदें खो चुके हैं। उन्हें गोरेगांव के अस्पताल में भर्ती हुए 6 दिन हो चुके हैं।

बीते साल हो गए थे आर्थिक तंगी के शिकार

अनुपम श्याम पिछले साल उस समय सुर्खियों में आ गए थे जब किडनी का इलाज करवाते हुए वो आर्थिक तंगी का शिकार हो गए थे। एक्टर ने इंडस्ट्री से मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद उन्हें कई सेलेब्स का सहारा मिला था।

अनुपम ने टेलीविजन शोज के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय करने का मौका मिला था। एक्टर साल 2009 में मन की आवाज प्रतिज्ञा में सज्जन सिंह की भूमिका में नजर आए थे जिससे उन्हें घर-घर पहचान मिली थी। इन दिनों एक्टर मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 का हिस्सा था। उन्होंने बीमारी के आखिरी दिन तक शो की शूटिंग की थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here