असिस्टेंट प्रोफेसर (ब्रॉड एवं सुपर स्पेशलिटी) भर्ती-2021: केंडीडेट कर सकेंगे कल से संशोधन; नाम-फोटो, विषय और पद प्राथमिकता में नहीं होगा संशोधन

0
17



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Candidates Will Be Able To Make Amendments From Tomorrow; There Will Be No Amendment In Name photo, Subject And Post Priority

अजमेर8 घंटे पहले

RPSC

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा हैल्थ एज्यूकेशन डिपार्टमेन्ट में असिसटेंट प्रोफेसर (ब्रॉड एवं सुपर स्पेशलिटी) भर्ती 2021 के 14 विषयों की संवीक्षा परीक्षा का आयोजन 5 व 6 मई को किया जाएगा। परीक्षा आवेदन में आयोग द्वारा केंडीडेट को शुक्रवार से ऑनलाइन संशोधन का अवसर दिया जा रहा है।

आयोग सचिव एचएल अटल ने बताया कि 8 अप्रेल 2022 से 17 अप्रेल 2022 तक केंडीडेट की ओर से नाम, फोटो, विषय एवं पद प्राथमिकता के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन ऑनलाइन किए जा सकेंगे। ऑफलाइन संशोधन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। ऑनलाइन संशोधन का अवसर केंडीडेट के लिए सुविधा मात्र है। परीक्षा के लिए जारी विज्ञापन में उल्लेखित पात्रता की शर्तों के अनुरूप ही संशोधन मान्य होंगे। विज्ञापन की शर्तें पूर्वानुसार ही रहेंगीं।

ऑनलाइन संशोधन के लिए शुल्क व प्रक्रिया
संशोधन चाहने वाले अभ्यर्थी को ई-मित्र/ऑनलाइन बैंकिंग के माध्यम से पांच सौ रुपए का शुल्क जमा कराना होगा। आयोग के ऑनलाइन पोर्टल https://rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध एप्लाई ऑनलाइन लिंक अथवा एसएसओ पोर्टल पर लॉगिन कर सिटीजन ऐप्स (G2C) में उपलब्ध रिक्रूटमेंट पोर्टल का चयन कर संबंधित परीक्षा में ऑनलाइन संशोधन किया जा सकेगा। इस संबंध में किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर [email protected] पर ई-मेल से अथवा फोन नं. 9352323625 व 7340557555 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here