आपबीती: आयशा टाकिया और उनके पति फरहान आजमी के साथ गोवा एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, सिक्योरिटी ऑफिसर्स ने रेशियल और सेक्शुअल कमेंट किए

0
17



2 घंटे पहले

एक्ट्रेस आयशा टाकिया और उनके पति फरहान आजमी हाल ही में गोवा एयरपोर्ट पर बदसलूकी का शिकार हुए हैं। इस बात की जानकारी फरहान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। पोस्ट में उन्होंने आरोप लगाए हैं कि एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी ऑफिसर्स ने उनके साथ बदतमीजी की है। हालांकि, इस मामले पर बाद में गोवा एयरपोर्ट ने फरहान आजमी से माफी भी मांग ली है।

दरअसल, आयशा टाकिया और उनके पति हाल ही में बेटे के साथ गोवा से वापस मुंबई लौट रहे थे। इसी दौरान उन्हें गोवा एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। फरहान का नाम पढ़ने के बाद कुछ ऑफिसर्स ने उन्हें परिवार से अलग कर दिया और उनके साथ बदसलूकी करने लगे। फरहान आजमी ने बदतमीजी करने वाले सिक्योरिटी ऑफिसर्स की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर इस पूरी घटना के बारे में बताया है।

मेरा नाम पढ़ते ही मुझे मेरे परिवार से अलग कर दिया गया
फरहान आजमी ने फोटोज शेयर कर लिखा, “डियर @CISFHQrs मैं मुंबई के लिए 6:40 की फ्लाइट @IndiGo6E 6386 में बैठ रहा था और तभी रेसिस्ट ऑफिसर्स आरपी सिंह, एके यादव, कमांडर राउत और एसपी कैटिगरी के सीनियर ऑफिसर बहादुर ने मेरा नाम पढ़ते ही मुझे मेरे परिवार से अलग कर दिया गया।” फरहान के मुताबिक, एयरपोर्ट ऑफिसर्स ने उन पर सेक्शुअल और रेसिस्ट कमेंट भी किए।

फरहान आजमी ने एक दूसरे पोस्ट में बताया कि मामला तब और बढ़ गया जब एक अफसर ने सिर्फ उन्हें टच करने की कोशिश ही नहीं की, बल्कि उनकी वाइफ और बेटे को एक अलग लाइन में खड़े रहने के लिए कहा। जबकि, अन्य फैमिली सिक्यॉरिटी चेक के दौरान एक-साथ खड़े थे। उन्हें अलग खड़ा नहीं किया गया था और न ही पूछा गया था। फरहान ने कहा कि उन्होंने उस ऑफिसर से कहा कि चेकिंग के दौरान वो किसी महिला को टच न करें और दूरी बनाए रखें।

रेसिस्ट ऑफिसर ने बेहद घटिया सेक्शुअल कमेंट किए
फरहान ने तीसरा पोस्ट शेयर कर आगे बताया, “बात यहीं नहीं रुकी। सीनियर ऑफिसर बहादुर ने फिर CISFHQrs के एक गार्ड को इशारे से बुलाया, जो मुझे डराने को एकदम तैयार था। इस रेसिस्ट ऑफिसर ने मेरी जेब चेक करते हुए मुझ पर बेहद घटिया सेक्शुअल कमेंट भी किया। मेरी जेब में सिर्फ 500 रुपए थे।”

गोवा एयरपोर्ट ने फरहान आजमी से माफी मांगी
इस मामले को बढ़ता देख गोवा एयरपोर्ट ने फरहान आजमी के पोस्ट पर कमेंट कर माफी मांगी। एयरपोर्ट ने लिखा, “सफर के दौरान आपको और आपकी फैमिली को जो भी तकलीफ उठानी पड़ी, उसके लिए हम माफी मांगते हैं। इस मामले की जांच की जाएगी।”

बता दें कि फरहान आजमी सपा नेता अबू आजमी के बेटे हैं। फरहान और आयशा टाकिया ने 1 मार्च 2009 को शादी की थी। इसके 2 साल बाद यानी 2011 में एक्ट्रेस ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी। 2013 में आयशा ने बेटे मीकेल आजमी को जन्म दिया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here