आमिर खान ने कहा: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ‘KGF-2’ से होने वाला था क्लैश, लेकिन हमारी फिल्म की रिलीज टलने से हम बच गए

0
22


2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान ने हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का तेलुगु ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक खुलासा किया है। एक्टर ने कहा कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में डिले ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए किसी वरदान से कम नहीं था, क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता तो यह फिल्म ब्लॉकबस्टर ‘KGF 2’ के साथ क्लैश होती। साथ ही आमिर ने कहा कि ‘KGF 2’ का लोगों के बीच इतना क्रेज था कि उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाती।

फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन होना वरदान था
आमिर ने कहा, “मुझे याद है जब KGF 2 रिलीज होने वाली थी, तो हिंदी ऑडियंस के बीच इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट थी। यहां तक की मेरे दोस्त में भी KGF 2 का बड़ा क्रेज था। लाल सिहं चड्ढा भी उसी दिन रिलीज होने वाली थी। लेकिन सौभाग्य से रेड चीलीज ने वीएफएक्स के लिए थोड़ा अधिक वक्त ले लिया, जिसकी वजह से हम बच गए। नहीं तो हमारी फिल्म भी KGF 2 के साथ ही आई होती।”

साउथ सिनेमा ने जीता पूरे भारत का दिल
आमिर ने आगे कहा, “KGF 2 एक कन्नड़ फिल्म है, पुष्पा, बाहुबली और RRR ये सारी तेलुगु फिल्में हैं। इन सारी फिल्मों ने साउथ से होने के बाद भी पूरे भारत के लोगों का दिल जीत लिया है। मुझे यह देखकर खुशी होती है कि भारत के एक स्टेट से निकले हुए सिनेमा ने पूरे देश के लोगों को इतना एंटरटेन किया है। यह हमारे लिए सेलिब्रेशन की बात है।”

वीएफएक्स की वजह से हुई रिलीज डेट पोस्टपोन
‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज को वीएफएक्स पूरा न हो पाने के कारण पोस्टपोन कर दिया गया था। बता दें, KGF 2 ने 53 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यह फिल्म 2022 में भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म का लाइफटाइम डॉमेस्टिक कलैक्शन 434 करोड़ रुपए था।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
‘लाल सिंह चड्ढा’, टॉम हैंक स्टारर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं। पहले आमिर की फिल्म यश स्टारर KGF 2 के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन की वजह से इसकी रिलीज डेट को डिले कर दिया गया था। यह फिल्म अब 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link