इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी की लाइव मैच के दौरान हत्या, सबके सामने गोलियों से भून डाला

0
34


नई दिल्ली: पंजाब में हाल ही में विधानसभा चुनाव खत्म हुए हैं. यहां पहली बार आम आदमी पार्टी ने 92 सीटों के साथ रिकॉर्ड जीत दर्ज कर सरकार बनाई है. आप ने भगवंत मान को पंजाब का नया मुख्यमंत्री बनाने का फैसला किया. लेकिन हाल ही में पंजाब किसी और खबर के लिए सुर्खियों में फिर छा गया है. ये खबर खेल जगत से है और बेहद दर्दनाक भी. जहां एक कबड्डी खिलाड़ी के ऊपर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. 

इंटरनेशनल खिलाड़ी पर हुआ बड़ा हमला

ये खबर पंजाब के जालंधर शहर से आई है. जालंधर के मल्लियां में सोमवार को चल रहे एक मैच के दौरान अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अंबियान गांव के रहने वाले संदीप की शाम 6 बजे जालंधर में कबड्डी कप के दौरान अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी. खबर है कि उनके सिर और सीने पर करीब 20 राउंड फायरिंग की गई है. संदीप पर हमला करने वाले गुंडों की संख्या करीब 12 मानी जा रही है. 

दुनियाभर में खेल चुके हैं कबड्डी

एक पेशेवर कबड्डी खिलाड़ी के रूप में नंगल, स्टॉपर की पोजीशन में खेलते थे. वह इसी खेल को खेलते हुए बड़े हुए और राज्य स्तरीय मैच खेलकर अपने करियर की शुरुआत की और उनके फैंस के बीच उन्हें ‘ग्लेडिएटर’ के रूप में जाना जाता था. उन्होंने एक दशक से अधिक समय तक कबड्डी की दुनिया पर राज किया और पंजाब के अलावा कनाडा, अमेरिका, ब्रिटेन में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया.

हास्पिटल पहुंचने के बाद हुई मौत

बता दें कि संदीप को पहले घायल अवस्था में ही हॉस्पिटल ले जाया गया था. जहां उन्हें कुछ ही देर बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. खबर ये है कि गांव में कबड्डी प्रतियोगिता चल रही थी इसी दौरान संदीप अपने कुछ साथियों को छोड़ने बाहर गए थे. वहां कुछ हथियारबंद बदमाशों ने उस पर गोलियां चलाईं. घटना की सूचना मिलते ही अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.





Source link