इंडियन पुलिस फोर्स: रोहित शेट्‌टी की वेब सीरीज के एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा चोटिल हुए, देखें वीडियो

0
22



8 घंटे पहले

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग गोवा में कर रहे हैं। अब हाल ही में डायरेक्टर रोहित शेट्‌टी की इस एक्शन वेब सीरीज की शूटिंग करते समय सिद्धार्थ चोटिल हो गए हैं। फिल्म का एक एक्शन सीक्वेंस शूट करने के दौरान उनके दांए हाथ में कुछ चोटें आईं हैं। इस बात की जानकारी सिद्धार्थ ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक वीडियो और एक फोटो शेयर कर दी है।

रोहित शेट्‌टी एक्शन हीरो इज इक्वल टू रियल स्वेट, रियल ब्लड
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वीडियो और फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “रोहित शेट्‌टी एक्शन हीरो इज इक्वल टू रियल स्वेट, रियल ब्लड। रोहित सर गोवा में कुछ क्रेजी एक्शन सीन्स के लिए कैमरे के साथ काम कर रहे हैं… इंडियन पुलिस फोर्स, गोवा शूट।” सिद्धार्थ ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे बोट पर एक फाइट सीन शूट करते नजर आ रहे हैं। वहीं रोहित को कैमरा वर्क करते देखा जा सकता है। इस सीन में गुंडे की पिटाई करने के दौरान ही सिद्धार्थ के दांए हाथ में कुछ चोटें आ जाती हैं।

वीडियो के अलावा सिद्धार्थ ने जो एक फोटो शेयर किया है। उसमें वे अपने हाथ में लगी चोटें फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। फोटो में उनके साथ रोहित शेट्‌टी भी नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्‌टी ने भी शूटिंग के दौरान की अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वे बोट पर लटक कर कैमरा हाथ में लिए शूट करते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “गोवा एक्शन मोड। इंडियन पुलिस फोर्स।”

सीरीज से सिद्धार्थ का होगा OTT डेब्यू
रोहित शेट्‌टी के डायरेक्शन में बन रही इस सीरीज से सिद्धार्थ OTT प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस सीरीज में उनके अलावा शिल्पा शेट्‌टी और विवेक ओबरॉय भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज के अलावा सिद्धार्थ जल्द ही ‘योद्धा’ और ‘मिशन मजनू’ में भी नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link