इमोशनल पोस्ट: इरफान खान की याद में पत्नी सुतापा सिकदर ने लिखा इमोशनल नोट, बोलीं-जाओ आखिर तुम्हें मैंने माफ किया

0
33


7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने 2 दिन पहले अपना बर्थडे बेटे बाबिल और अयान के साथ सेलिब्रेट किया। अब हाल ही में सुतापा ने इस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ सुतापा ने एक बेहद इमोशनल नोट शेयर कर अपने पति इरफान खान को याद भी किया है।

जाओ इरफान फाइनली मैंने तुम्हें माफ किया
सुतापा सिकदर ने अपने बेटों के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेट करने की फोटोज शेयर कर नोट में लिखा, “मेरे साथ बिताए 32 में से मेरे 28 जन्मदिन याद नहीं रखने के लिए, जाओ इरफान फाइनली मैंने तुम्हें माफ किया। ये कहने के लिए मैंने परसों की रात तुम्हें बहुत याद किया। रात भर इतने सालों की सालगिरह की यादें याद आईं। मेरे जन्मदिन को न मनाने और भूलने के बाद तुम्हारे कारणों को खुशी-खुशी स्वीकार करना सब याद आया।”

सुतापा सिकदर ने आगे लिखा, “और कल रात मैंने आपको आखिरकार बताया कि मुझे किस तरह से सेलिब्रेशन पसंद हैं और यह जन्मदिन के बारे में नहीं था, बल्कि सेलिब्रेशन के बारे में था, जो मैं आपके साथ मनाना चाहती थी। इस बार तुम मेरा बर्थडे भूलने की खता कर ही नहीं पाए। हैरानी की बात है कि बाबिल और अयान मेरा जन्मदिन नहीं भूले। क्या तुमने ही नींद में आकर उन्हें याद दिलाया, जो तुम यहां हमेशा भूल जाते थे। चीयर्स..आज दोनों बच्चों ने मुझे बहुत प्यार दिया और हमने तुम्हें बहुत याद किया।”

29 अप्रैल 2020 को हुआ था इरफान का निधन
सुतापा सिकदर ने इस पोस्ट में अपने दोस्तों को धन्यवाद भी किया। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सुतापा सिकदर और बाबिल इरफान खान की याद में अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बता दें कि इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here