इमोशनल पोस्ट: राजकुमार राव ने शादी की एक स्पेशल फोटो शेयर कर डेथ एनिवर्सरी पर मां को किया याद, बोले-आप हमेशा मेरी हीरो रहेंगी​​​​​​​

0
59


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर राजकुमार राव की मां कमलेश यादव की आज (8 मार्च) 6वीं डेथ एनिवर्सरी है। उनकी याद में राजकुमार ने सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। राजकुमार का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राजकुमार की मां ने साल 2016 में इस दुनिया को अलविदा कहा था, जब वह अपनी फिल्म ‘न्यूटन’ की शूटिंग कर रहे थे।

दरअसल, राजकुमार ने पोस्ट में अपनी शादी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपनी दिवंगत मां की तस्वीर हाथ में पकड़े हुए हैं और उन्हें फ्लाइंग किस देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में उनकी पत्नी पत्रलेखा भी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि राजकुमार अपनी मां को कितना मिस करते हैं।

आप हमेशा मेरी हीरो रहेंगी
इस फोटो के कैप्शन में राजकुमार ने लिखा, “6 साल हो गए हैं मां, आपको हमें छोड़े हुए लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ हैं। मैं हमेशा आपको अपने दिल में रखूंगा। और मुझे पता है कि मेरा मार्गदर्शन करने, मेरी रक्षा करने, मुझसे प्यार करने और मुझे आशीर्वाद देने के लिए आप हमेशा मेरे साथ हो। मैं एक बहुत ही प्राउड बेटा हूं और मैं हमेशा आपको एक प्राउड मां बनाने की कोशिश करूंगा। आप हमेशा मेरी हीरो रहेंगी। आई लव यू मां।”

राजकुमार की पत्नी पत्रलेखा ने कही दिल छू लेने वाली बात
राजकुमार के इस पोस्ट पर अली फजल, मल्लिका दुआ, जान्हवी कपूर, अंगद बेदी और हुमा कुरैशी समेत कई सेलेब्स ने हार्ट वाली इमोजी शेयर की है। वहीं राजकुमार की वाइफ पत्रलेखा ने जो बात लिखी है, वो दिल छू लेने वाली है। उन्होंने लिखा, “वह आपको देख रही हैं।” दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और पिछले साल नवंबर महीने में हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। दोनों लंबे समय तक लिव-इन में रहे थे।

खबरें और भी हैं…



Source link