इरफान के बेटे बाबिल हुए ग्रेजुएट: कॉलेज बीच में छोड़ने के बाद भी बाबिल को मिली ग्रेजुएशन डिग्री, मां सुतापा बोलीं-तुम्हारे बाबा चाहते थे कि तुम यह कोर्स पूरा करो

0
72


8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल ने बीच में ही अपना कॉलेज छोड़ दिया था। वे लंदन की ‘यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिन्स्टर’ से फिल्म कोर्स कर रहे थे। अब हाल ही में बाबिल ने एक पोस्ट शयेर कर बताया है कि कॉलेज बीच में छोड़ने के बावजूद उन्हें अपनी ग्रेजुएशन डिग्री मिल गई है। बाबिल ने पोस्ट में अपनी बैचलर डिग्री की एक फोटो भी शेयर की है। बता दें कि बाबिल वेस्टमिन्स्टर यूनिवर्सिटी से तीन साल का फिल्म BA कर रहे थे।

पढ़ाई बीच में छोड़कर भी डिग्री हासिल करने में कामयाब रहा
बाबिल खान ने कॉलेज डिग्री की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “किसी तरह मैं पढ़ाई बीच में छोड़कर भी अपनी डिग्री हासिल करने में कामयाब रहा।” इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी मां सुतापा सिकदर ने लिखा, “ब्लेस्ड फील कर रही हूं। तुम्हारे बाबा दिल से चाहते थे कि तुम यह कोर्स पूरा करो, लव यू बबीला। लेट्स रॉक्स जय माता दी।” बाबिल की बचपन की दोस्त राबिया कपूर ने कमेंट कर पूछा, “कैसे।” इसके जवाब में बाबिल ने कहा, “क्योंकि, आई बी स्ट्रैट किलिंग इट होमज।”

मैं अपना फिल्म BA बीच में ही छोड़ रहा हूं
इससे पहले जून में बाबिल ने फिल्म स्कूल छोड़ने की जानकारी सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर दी थी। बाबिल ने अपने कॉलेज के दिनों की वीडियो कैमरा हैंडल करते हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए नोट में लिखा था, “मेरे प्यारे दोस्तों मुझे आपकी बहुत याद आएगी। मेरे यहां मुंबई में ज्यादा दोस्त नहीं हैं, कुल मिलाकर 2-3 ही हैं। आप सभी ने मुझे एक अजीब सी ठंडी जगह पर एक घर दिया और मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं आपका अपना ही हूं। थैंक यू, आई लव यू। मैं आज अपना फिल्म BA बीच में ही छोड़ रहा हूं। इसके 120 से ज्यादा कारण हैं। उनमें से सबसे बड़ा कारण यह है कि मैं अब आगे अपना पूरा फोकस एक्टिंग पर ही करना चाहता हूं। गुडबाय यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिन्स्टर। मैं तुम से बहुत प्यार करता हूं, मेरे सबसे सच्चे दोस्तों।”

अनुष्का की ‘काला’ से डेब्यू करेंगे बाबिल
बता दें कि, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्मज’ और OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म ‘काला’ से बाबिल जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। उनके साथ इस फिल्म में तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी भी लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में बाबिल ने अपनी डेब्यू फिल्म के बाद एक और फिल्म साइन करने की घोषणा की थी। इस फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट करने वाले हैं। रॉनी लहिरी यह फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं। शूजित इससे पहले बाबिल के पिता इरफान खान के साथ फिल्म ‘पीकू’ बना चुके हैं। जिसमें इरफान के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link