इस एडल्‍ट स्टार ने सरेआम खोल दिया राज, इन फेमस प्‍लेयर्स के साथ बनाए संबंध

0
124


नई दिल्ली: इंटरनेशनल प्लेयर्स जितना मैदान पर अपने खेल को लेकर मशहूर रहते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन क्या आपने कभी कल्पना की है कि किसी इंटरनेशनल खिलाड़ी का संबंध किसी मशहूर पोर्न स्टार से भी हो सकता है. जी हां अमेरीका की मशहूर पोर्न स्टार लीजा एन ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उनके कई इंटरनेशनल प्लेयर्स के साथ संबंध रह चुके हैं. 

पोर्न स्टार के इन खिलाड़ियों के साथ संबंध

अमेरीका की मशहूर पोर्न स्टार लीजा एन ने बड़े खुलासे करते हुए बताया कि उनके कई नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) के खिलाड़ियों के साथ शारीरिक संबंध रह चुके हैं. अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने खुलासा किया है कि लीजा एन ने बताया था कि एनबीए के स्टार्स सीक्रेट मॉडल की तरह होते हैं और उनके साथ संबंध बनाना काफी शानदार रहता है. इस पोर्न स्टार ने ये तक बताया कि हर हफ्ते उनकी किसी ना किसी एनबीए स्टार से बात होती है और वो ईमेल के जरिए एक दूसरे से बातचीत करते हैं. 

लीजा एन ने खुलासा करते हुए बताया कि वो पोर्न इंडस्ट्री में लंबा समय बिताने के बाद इस नतीजे पर आ पहुंची की असल में एनबीए स्टार्स शारीरिक संबंध बनाने के लिए सबसे बेहतर रहते हैं. इंटरनेसनल मीडिया में ये खबर गोली की तरह फैल रही है. हालांकि इस पोर्नस्टार ने किसी भी खिलाड़ी के नाम का सरेआम खुलासा नहीं किया है. लेकिन उनके इस बयान से सभी के दिमाग में ये बात जरूर आएगी कि वो खिलाड़ी कौन-कौन है.

मशहूर लीग है एनबीए

एनबीए की बात करें तो वो अमेरिका की सबसे मशहूर लीग है. बास्केटबॉल में इससे ज्यादा बड़ा टूर्नामेंट कहीं नहीं होता है. इस लीग के फैंस पूरी दुनियाभर में हैं. इस लीग में कुल 30 टीमें हर साल खिताब जीतने के लिए एक दूसरे का सामना करती हैं. वहीं ये खिलाड़ी पैसे के मामले में भी काफी अमीर होते हैं. हाल ही में सबसे अमीर खिलाड़ियों की लिस्ट में एनबीए के ही माइकल जोर्डन सबसे ऊपर थे.





Source link