इस सवाल का जवाब देकर फराह खान और दीपिका पादुकोण ने जीते 25 लाख रुपये, क्या आपको पता है सही जवाब

0
61


KBC 13: सोनी टीवी के फेमस क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) में बीते दिन गणेश उत्सव मनाया गया. इस मौके पर शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फराह खान (Farah Khan) हॉट सीट पर पहुंचीं. दीपिका और फराह के साथ शो की शुरुआत इंडियन आइडल 12 के टॉप 6 फाइनलिस्ट ने भी की. दीपिका और फराह शो से भारी रकम जीतकर वापस लौटीं. 

दीपिका पादुकोण और फराह खान जीती हुई रकम नेक काम करने वाली हैं. दीपिका इस गेम में जीती गई रकम को ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ (The Live Love Laugh Foundation)और फराह द्वारा ‘अयांश मदन’ (Ayansh Mandan) के इलाज के लिए दान की जाएगी. शो में दीपिका और फराह की जोड़ी देखते ही बनी. इस दौरान उन्होंने शो के होस्ट अमिताभ बचचन के साथ बातचीत भी की. दीपिका और फराह शो से 25 लाख रुपये जीतकर वापस लौटीं. 

25 लाख रुपये के लिए पूछा गया ये सवाल 

25 लाख रुपये के लिए अमिताभ बच्चन ने उनसे सवाल किया- फरवरी 2020 में, सबसे अधिक भाषाओं में फिल्मों के संपादन के लिए इनमें से  किस फिल्म एडिटर का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज किया गया? इनके विकल्प इस तरह थे, A.)  ए श्रीकर प्रसाद, B.)  बी लेनिन, C.)  एन बी श्रीकांत, D.) रेणु सलूजा. इस सवाल का सही जवाब- ए श्रीकर प्रसाद है.

इस फिल्म में साथ काम कर चुकी हैं फराह-दीपिका 

बता दें कि फराह खान और दीपिका पादुकोण साथ में काम कर चुकी हैं. फराह की फिल्म ओम शांति ओम से ही दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. शो में दोनों ने कई पुरानी यादें ताजा की. दीपिका और फराह ने अमिताभ के साथ कई बातें भी शेयर की. 

ये भी पढ़ें :-

Thalaivi: रिलीज होते ही विवादों में आई Kangana Ranaut की फिल्म ‘थलाइवी’, डी जयकुमार ने की आपत्तिजनक सीन्स को हटाने की मांग

एकता कपूर को बड़ा झटका, बालाजी टेलीफिल्म्स के शेयरधारकों ने Ekta Kapoor के वेतन वृद्धि प्रस्‍ताव को किया खारिज

 

 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here