इस साल खत्म होगा MS Dhoni का IPL करियर? CSK को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

0
19


नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और एमएस धोनी (MS Dhoni) को ‘दो जिस्म एक जान’ कहा जाता है. माही के बिना ‘येलो आर्मी’ की कल्पना करना मुश्किल होता है. ‘कैप्टन कूल’ ने सीएसके (CSK) को 3 बार इस मेगा टी-20 लीग का चैंपियन बनाया है, लेकिन अब उनका सफर खत्म माना जा रहा है.

इस साल खत्म होगा धोनी का IPL करियर?

हर बेहतरीन चीजों को एक दिन अंत होता है. ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) बतौर खिलाड़ी और कप्तान चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings)  से रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- IPL 2021  पर सबसे बड़ी भविष्यवाणी,  मुंबई-दिल्ली नहीं, ये टीम इस साल जीतेगी खिताब

धोनी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2022 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है, उनका मानना है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) टीम में रिटेन नहीं करना चाहिए, अगर ऐसा हुआ तो वो ज्यादा से ज्यादा एक साल और खेल पाएंगे.

 

धोनी कब तक खेलेंगे IPL?

आकाश चोपड़ा ने कहा, ‘एक वक्त के लिए मेरे दिमाग में ये आता है कि धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए. लेकिन चेन्नई की टीम बिना धोनी के ऐसी है जैसे किसी शरीर से उसकी आत्मा निकाल दी गई हो. मुझे लगता है कि वो एक साल और खेलेंगे. ऐसे बहुत सारे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद ये धोनी का आखिरी आईपीएल हो लेकिन मुझे लगता है कि वो एक साल और खेले. भले ही वो 3 साल न खेलें लेकिन सीएसके की टीम सबसे पहले धोनी को ही रिटेन करेगी.

 

 

CSK टीम किसे करेगी रिटेन?

आकाश चोपड़ा का मानना है कि आईपीएल 2022 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स टीम रविंद्र जडेजा रिटेन करेगी. उन्होंने कहा, ‘अगर जडेजा टीम छोड़ने की बात नहीं करते है और आईपीएल में कोई गुजरात की टीम नहीं आती है जिसके कप्तान जडेजा बनना चाहते हैं तो चेन्नई की टीम जडेजा को रिटेन करेगी.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here