उत्तर में दक्षिण के सितारे: साउथ के सितारे कर रहे बॉलीवुड में चमकने की तैयारी, जानिए रश्मिका मंदाना, विजय देवरकोंडा समेत यह एक्टर्स किन फिल्मो में आएंगे नजर

0
29



आदित्य सेनएक घंटा पहले

साउथ की आरआरआर, पुष्पा, 2.0, बाहुबली और KGF जैसी बड़ी फिल्मों ने बॉलीवुड की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दी है। अब साउथ सिनेमा का क्रेज बॉलीवुड को कहीं पीछे छोड़ता नजर आ रहा है। 83 और पुष्पा जैसी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस क्लैश के बाद अब बॉलीवुड के बड़े सितारे भी साउथ के स्टार्स से सीधे टक्कर लेने से कतराने लगे हैं। साथ ही अब साउथ के स्टार्स भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

रश्मिका मंदाना

नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना इसी साल दो फिल्मों में नजर आएंगी। रश्मिका अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मिशन मजनूं’ से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करेंगी। साथ ही राश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुड बाय’ में भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी ।

नागा चैतन्य

नागा चैतन्य को उनकी दमदार एक्टिंग और ‘लव स्टोरी’, ‘मजिली ’, ‘बंगाररजू’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। नागा चैतन्य साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन के बेटे हैं । नागा चैतन्य इस साल आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म अगस्त के महीने में बड़े परदे पर आ सकती है।

विजय देवरकोंडा

‘डियर कॉमरेड’, ‘अर्जुन रेड्डी’ जैसी सुपर हिट फिल्में कर चुके विजय देवरकोंडा को उनकी एक्शन फिल्मों और दमदार डायलॉग्स के लिए जाना जाता है। साउथ में अपनी एक्टिंग का लोहा मानवाने के बाद अब विजय बॉलीवुड फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाले हैं । ‘लाइगर’ में विजय के साथ अनन्या पांडे हैं।

विजय सेतुपति

फैंस के बीच ‘मास्टर’, ‘विक्रम वेधा’ जैसी फिल्मों से जबरदस्त दीवानगी हासिल करने वाले विजय सेतुपति भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करते नजर आएंगे। विजय सेतुपति तमिल फिल्म ‘मानागरम’ के हिंदी रीमेक ‘मुंबईकर’ में दिखाई देंगे। यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस में विजय सेतुपति कैटरीना कैफ के साथ दिखेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here