एक्टर का डेब्यू: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘लक्ष्मण लोपेज’ से करेंगे हॉलीवुड डेब्यू, लीड रोल में नजर आएंगे एक्टर

0
76


एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अमेरिकन फिल्म ‘लक्ष्मण लोपेज’ में लीड रोल प्ले करेंगे। क्रिसमस की थीम पर आधारित फिल्म का निर्देशन रोबर्टो जिरौल्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग अमेरिका में इस साल के आखिरी तक शुरू हो जाएगी। नवाज ने मंगलवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में रेड कार्पेट पर वॉक किया।

नवाज को फिल्म की थीम ने किया अट्रैक्ट
नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को तुरंत हां कहने को लेकर बताया। नवाज ने कहा, “स्टार्टर्स के लिए क्रिसमस थीम पर आधारित फिल्म में काम करना कुछ अलग करने का मौका है। इसलिए इस फिल्म की ओर मेरा ध्यान तुरंत गया। ये एक चैलेंजिग प्रोजेक्ट होगा, जिसकी मुझे हमेशा तलाश होती है। और सबसे ज्यादा अट्रैक्ट मुझे फिल्म के नाम लक्ष्मण लोपेज ने किया।”

फिल्म के निर्देशक को सिर्फ नवाज रोल के लिए फिट लगे
पोर्टल ने रोबर्टो के बयान को कोट करते हुए लिखा, “जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैंने लक्ष्मण लोपेज के किरदार के लिए परफेक्ट एक्टर की तलाश शुरू कर दी और मेरे दिमाग में तुरंत नवाजुद्दीन का ख्याल आया। मैंने कुछ फिल्मों में उनके काम को देखा है। और मुझे पता है कि ये रोल उनकी उस साइड को सामने लाएगी, जिसे बहुत कम लोग जानते हैं।”

कान्स ओपनिंग के डेलिगेशन में शामिल थे नवाज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी मंगलवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए। युनियन मिनिस्टर अनुराग ठाकुर के द्वारा लीड की गई भारतीय डेलिगेशन का हिस्सा थे। उनके साथ आर माधवन, कमल हासन, फिल्ममेकर शेखर कपूर, एआर रहमान समेत कई सेलेब्स भी 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग का हिस्सा रहे।

नवाज के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
नवाजुद्दीन आखिरी बार टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘हीरोपंती 2’ में नजर आए थे। उनके पास ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘बोले चुड़ियां’ और ‘जोगीरा सारा रा रा’ जैसे कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link