एक्टर का दर्द: मीडिया में सामंथा अक्किनेनी के साथ तलाक की अफवाहों पर फूटा नागा चैतन्य का गुस्सा, बोले- मिनट-दर-मिनट कवरेज बहुत दुखदाई है

0
17


3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य अपने आपको और पर्सनल लाइफ को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखते हैं। पत्नी सामंथा अक्किनेनी के साथ तलाक की अफवाहों के बारे में एक इंटरव्यू में कहा कि, पर्सनल लाइफ के बारे में मिनट-दर-मिनट मीडिया कवरेज बहुत ‘हर्टिंग और हार्मफुल’ है। इसी के चलते एक्टर ने सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है।

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिक्स नहीं करना चाहिए
मीडिया से बात करते हुए चैतन्य अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहते हैं, “मुझे लगता है कि, अपने करियर में शुरुआती समय से, मैंने अपने पर्सनल लाइफ को पर्सनल और अपनी प्रोफेशनल लाइफ को प्रोफेशनल रखा है। मैंने दोनों को कभी साथ में नहीं मिलाया। मैंने अपने माता-पिता से सीखा है कि, जब वह घर आ गए, तो वह कभी भी अपने काम के बारे में बात नहीं करते थे। जब वह काम पर होते तो उनका निजी जीवन कभी भी उनके काम के बीच नहीं आता था। उन्होंने इसे बहुत अच्छे से बैलेंस कर रखा था। मेरी भी हमेशा से यही आदत रही है और मैंने इसका हमेशा ध्यान रखा है।”

सही न्यूज लंबे समय तक लोगों के जेहन में रहती है
टीआरपी बनाने के लिए मीडिया का कैसे यूज किया जाता है, इस पर एक्टर ने कहा कि, “शुरुआत में यह थोड़ा दखदाई था। मुझे ऐसा लगता था कि ‘इंटरटेनमेंट इस तरफ क्यों बढ़ रहा है?’ लेकिन उसके बाद, मैंने सीखा है कि आज के जमाने में खबर की जगह खबर आती है। आज एक खबर है, कल एक और खबर होगी, और आज की खबर को भुला दिया जाता है।
मेरे दादाजी के समय में महीने में एक बार मैग्जीन आती थीं और वह खबर तब तक रहती थी जब तक आपको उसका नया एडिशन न मिल जाए। लेकिन आज हमको हर न्यूज अगला पार्ट अगले ही सेकंड या मिनट में मिल रहा है। यह लोगों के दिमाग में बहुत लंबे समय तक नहीं रहता है। सही न्यूज जो हमारे लिए मायने रखता है, वह लंबे समय तक लोगों के जेहन में रहती है। लेकिन सिली न्यूज टीआरपी बनाने के लिए होती हैं और जल्दी ही उन्हें भुला दिया जाता है। जब मैंने यह ऑब्जर्व किया, उसके बाद इस तरह की न्यूज ने मुझे इफैक्ट करना बंद कर दिया।”

काउंसलिंग के बाद भी नहीं बदला फैसला
बीते कुछ दिनों से नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की शादी के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है। हालांकि, दोनों ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा और नागा चैतन्य के अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग हो चुकी है। लेकिन, काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य ने अपना फैसला नहीं बदला। अगले दो से तीन महीने में तलाक की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। और सामंथा को तलाक के बाद गुजारा भत्ता के रूप में कुल 50 करोड़ रुपये मिलेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here