एक्टर की खुशी: ‘RRR’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सक्सेस पर शाहिद कपूर बोले- यह देखकर अच्छा लगता है कि लोग सिनेमाघर जा रहे हैं

0
21


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ जल्द बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर की वजह से इसकी रिलीज को रोक दिया गया था। अब हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहिद ने फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा लग रहा है कि लोग फिर से सिनेमाघर जा रहे हैं।

शाहिद को उम्मीद नहीं थी कि कोरोना इतनी तेजी से बड़ जाएगा

शाहिद ने कहा, “अमन (निर्माता) और मैं, ओमिक्रॉन (कोरोना वैरिएंट) पर बहुत बारीकी से नजर रखे थे। हमें पता था कि यह बहुत तेजी से बढ़ रहा है। लेकिन हमें उम्मीद नहीं थी कि इतने कम समय में चीजें बदल जाएंगी। बड़ते केस को देखते हुए हमने फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया। हम नहीं चाहते थे कि यह फिल्म ऐसे वक्त में रिलीज हो जब सब कुछ ठीक नहीं है। अब मुझे लगता है कि हमने फिल्म को आगे बढ़ाने का सही फैसला लिया था।”

शाहिद ‘जर्सी’ को थिएटर में ही रिलीज करना चाहता थे

शाहिद ने आगे कहा, “यह देखकर अच्छा लगता है कि लोग फिर से सिनेमाघर जा रहे हैं। मुझे ‘जर्सी’ को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए कई ऑफर मिले थे, लेकिन हम इसे थिएटर में ही रिलीज करना चाहते थे।” बता दें हाल ही में कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं और सबने अच्छी कमाई की है। इनमें ‘गंगूबाई’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘आरआरआर’ शामिल हैं।

मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं फिल्म में अहम भूमिका में

गौतम तिन्नुरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद के साथ-साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में मृणाल उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। साथ ही शाहिद के पिता पंकज कपूर फिल्म में कोच की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में दिखाया है कि कैसे एक खिलाड़ी क्रिकेट छोड़ देता है और बेटे की जर्सी खरीदने के लिए दोबारा मैदान में उतरता है। इस फिल्म को 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here