एक्टर की मुश्किलें बढ़ी: मनोज पाटिल को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में साहिल खान पर केस दर्ज, एक्टर बोले- सुसाइड नोट में सब फेक लिखा है

0
12


10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर साहिल खान मॉडल और बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल के सुसाइड की कोशिश केस में अपना नाम आने के बाद कानूनी परेशानी का सामना कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई पुलिस ने पुष्टि की है कि मनोज पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में साहिल खान और तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले, पाटिल के परिवार ने खुलासा किया था कि बॉडी बिल्डर ने साहिल खान के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उन्हें एक्टर द्वारा परेशान किया जा रहा है।

लीगल एक्शन लूंगा
विवाद में अपना नाम घसीटे जाने के बाद साहिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कहा कि पूरा मामला मनोज और राज फौजदार नाम के शख्स के बीच का है। मैं एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर राज फौजदार नाम के एक लड़के से मिला था। वह दिल्ली से है और उसने एक वीडियो बनाया था कि मनोज पाटिल ने उससे 2 लाख रुपये लिए और उसे एक्सपायर्ड स्टेरॉयड बेच दिया जिसके बाद उसे हार्ट और स्किन की कुछ प्रॉबलम भी हो गई।

फौजदार के पास फायनेंस ट्रांजेक्शन के सारे बिल और रसीदें हैं। वह सोशल मीडिया में अपना सपोर्ट चाहता था, इसलिए मैंने उसका वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर लोगों से फौजदार को सपोर्ट करने के लिए कहा। मैंने यह भी कहा कि स्टेरॉयड रैकेट बंद होना चाहिए। फौजदार ने कहा था कि मनोज पाटिल उनके पैसे नहीं लौटा रहे हैं और उन्होंने पैसे अरेंज करने के लिए अपनी बाइक भी बेच दी थी। साहिल ने यह भी कहा कि वह भी लीगल एक्शन लेंगे और मनोज पर आरोप लगाया कि वह ड्रग रैकेट चला रहा है और सुसाइड नोट में सब फेक लिखा है।

मनोज का अस्पताल में इलाज चल रहा है
मनोज पाटिल ने गुरुवार की सुबह ओशिवारा स्थित अपने घर पर नींद की गोलियां खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया था। यह घटना पाटिल के सैलीला भवन स्थित घर पर दोपहर 12.30 बजे से 1 बजे के बीच हुई, जिसके बाद उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें कूपर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मेरे लिए काम करता था मनोज
साहिल ने बताया कि मनोज पिछले कुछ समय से मेरे कांटेक्ट में था और मेरे लिए काम करता था जिसके बदले मैं उसे 10 हजार रुपए दिया करता था। वह मेरे प्रोडक्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर प्रमोट किया करता था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here