एक्टर पर हमला: बेंगलुरु एयरपोर्ट पर विजय सेतुपति पर झपटा को-पैसेंजर, शराब के नशे में एक्टर के असिस्टेंट से हुई थी बहस

0
20


9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर एक मिस्ट्री मैन ने साउथ स्टार विजय सेतुपति पर हमला कर दिया।हमला करने के वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इस वीडियो में विजय को बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जब हमलावर ने पीछे से हमला किया। अचानक हुए हमले से विजय हैरान रह गए। विजय को देखकर ऐसा लग रहा था कि वे पलटवार करना चाहते थे लेकिन एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

शराब के नशे में था पैसेंजर
रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के लिए बेंगलुरु गए थे। मनोबाला विजय बालन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिस पर एक ट्विटर यूजर ने जवाब दिया- “घटना कल रात केआईएएल में हुई।

यूजर ने दावा किया विजय सेतुपति के असिस्टेंट और एक को-पैसेंजर के बीच कुछ बहस हुई। इसके बाद उसने विजय के असिस्टेंट पर हमला किया। हालांकि बाद में उस हमलावर ने माफी मांग ली। जिसके बाद मामला शांत हो गया।

विजय सेतुपति की आने वाली फिल्में
बात अगर विजय के वर्क फ्रंट की करें तो पिछली बार ‘एनाबेले सेतुपति’ में देखा गया था, जिसमें तापसी पन्नू भी थीं। हॉरर कॉमेडी का प्रीमियर 17 सितंबर, 2021 को सीधे डिज़्नी+हॉटस्टार पर हुआ।विजय सेतुपति की झोली में कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं जिनमें ‘कदैसी विवासयी’, ‘विक्रम’, विदुथलाई’ शामिल हैं।

वे राज और डीके की अपकमिंग वेब सीरीज में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जो बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के डिजिटल डेब्यू होगा। इसमें राशि खन्ना भी हैं। विजय, संतोष सिवन की ‘मुंबईकर’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगे। एक्शन थ्रिलर में विक्रांत मैसी और रणवीर शौरी भी होंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here