एक्ट्रेस का खुलासा: गौहर खान बोलीं- जैद ने मुझसे कहा था कि अगर आपने शादी में मेहंदी नहीं लगाई, तो यह शादी भूल जाइएगा

0
68


2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस गौहर खान ने खुलासा किया है कि उनके पति जैद दरबार ने उनसे कहा था कि अगर उन्होंने उनकी एक इच्छा पूरी नहीं की तो वो शादी को रद्द कर देंगे। एक इंटरव्यू में, उन्होंने कहा कि जैद ने उनसे कहा था कि वो ‘सब कुछ सह सकते हैं’, लेकिन अगर उन्होंने शादी में मेहंदी नहीं लगाई, तो शादी नहीं होगी। गौहर और जैद पिछले साल 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे।

जैद ने गौहर से कहा शादी में मेहंदी लगाने को

गौहर ने कहा, “जैद ने मुझसे कहा था कि मैं सब कुछ कर सकता हूं, आपके काम का शेड्यूल सब कुछ, लेकिन अगर आपने अपनी शादी में मेहंदी नहीं लगाई, तो यह शादी भूल जाइएगा।”

शादी के बाद ’14 फेरे’ में काम किया था गौहर ने

गौहर ने इससे पहले कहा था, “तो, मेरे पति जैद मुझे शूट में शामिल करने के लिए काफी दयालु थे, क्योंकि हमने अभी-अभी शादी की थी और मैं एक नई दुल्हन थी। दरअसल, फिल्म ’14 फेरे’ में मैंने अपनी शादी की मेहंदी ही पहन रखी थी। मुझे नहीं पता कि अल्लाह ने इसे इतनी खूबसूरती से कैसे किया, लेकिन फिल्म के लिए मैंने अपनी शादी के बाद जितने भी सीन शूट किए, वे सभी मैरिज के सीन थे।”

गौहर और जैद ने किया था शादी पर डांस

गौहर और संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद की शादी में चुनिंदा दोस्त और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे। क्रिसमस के मौके पर दोनों एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी में गौतम रोडे-पंखुड़ी अवस्थी, हुसैन कुवाजेरवाला-टीना जैसे सेलेब्रिटी कपल शामिल हुए थे। इसके अलावा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली भी मौजूद थे।

संगीत सेरेमनी के दौरान भंसाली फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के कुछ गाने गुनगुनाते भी नजर आए थे। शादी के दौरान गौहर और जैद ने डांस भी किया था। गौहर ने अपने डांस नंबर झल्ला-वल्ला के स्पेशल मूव्स भी दिखाए थे।

फिल्म ’14 फेरे’ में नजर आई थीं गौहर

गौहर हाल ही में फिल्म ’14 फेरे’ में नजर आई थीं। देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा लीड रोल में हैं। फिल्म में एक्टर जमील खान भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। यह फिल्म 23 जुलाई को OTT पर रिलीज हुई थी। गौहर को इससे पहले ‘तांडव’ में देखा गया था। वो सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के साथ बिग बॉस 14 में एक ‘सीनियर’ के रूप में भी दिखाई दी थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here