एक्ट्रेस का दर्द: राज कुंद्रा केस पर शिल्पा शेट्टी बोलीं-पिछले 2 साल न मेरे लिए बल्कि बहुत से लोगों के लिए मुश्किल भरे रहे हैं

0
70


9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से हाल ही में फिल्म ‘निकम्मा’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहली बार पिछले 2 साल के बारे में बात की गई, तो एक्ट्रेस ने इसे कठिन समय बताया। दरअसल ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद एक जर्नलिस्ट ने जब राज कुंद्रा को लेकर सवाल पूछना चाहा, तो वहां बैठे होस्ट ने उनको खूब रोकने की कोशिश की, लेकिन शिल्पा ने आगे बढ़कर इस सवाल का जवाब देने का फैसला किया।

शिल्पा ने की फिल्म के डायरेक्टर की तारीफ

शिल्पा ने कहा, “मुझे लगता है कि हम यहां न केवल मेरे लिए बल्कि हमारे डायरेक्टर शब्बीर, अभिमन्यु और शर्ली के लिए एक नई शुरुआत का जश्न मनाने के लिए एक साथ शामिल हुए हैं, जिन्होंने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है। मुझे नहीं लगता कि इस वक्त हमें मेरी या मेरी लाईफ के बारे में बात करनी चाहिए।”

पिछले 2 साल शिल्पा के लिए रहे मुश्किल भरे

शिल्पा ने आगे कहा, “हम सभी अपनी लाइफ में एक कठिन दौर से गुजरे हैं। पिछले 2 साल न केवल मेरे लिए बल्कि बहुत से लोगों के लिए मुश्किल भरे रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री भी मुश्किल दौर से गुजरी है। क्योंकि फिल्में तैयार हो गईं लेकिन यह लोग फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं आ सके। आज यह हमारे लिए बहुत बड़ा पल है।”

पोर्नोग्राफी केस में जेल जा चुके हैं राज

राज की बात करें तो उन्हें पिछले साल जुलाई में, मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक ऐप के जरिए स्ट्रीमिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन पर कई धाराओं के तहत मामले भी दर्ज किए गए थे। उन्हें जेल में रहने के कुछ महीनों बाद जमानत मिली थी। वहीं शिल्पा की बात करें तो वो शब्बीर खान की अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ दिखाई देंगी।

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी शिल्पा शेट्‌टी

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा ‘निकम्मा’ के अलावा गोवा में डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग कर रही हैं। वो रोहित के कॉप यूनिवर्स की पहली फीमेल कॉप हैं। हाल ही में सीरीज से शिल्पा का फर्स्ट लुक भी सामने आया था। इस शो से रोहित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस सीरीज में शिल्पा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link