एक्ट्रेस का बॉलीवुड डब्यू: अर्शी खान बोलीं- फिल्में करना मेरा सपना था और अब जब यह सच हो रहा है, तो मैं बहुत नर्वस हूं

0
10


16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस अर्शी खान, जिन्होंने रियलिटी टीवी शो, ‘बिग बॉस’ में एक कंटेस्टेंट और एक चैलेंजर के रूप में काम करने के बाद पॉपुलैरिटी हासिल की, वो ‘त्राहिम’ नामक फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने को लेकर एक्साइटेड हैं। एक इंटरव्यू में अर्शी ने इस बारे में बात की और बॉलीवुड में फिल्में करने के अपने मेरा सपना के बारे में बताया। अर्शी ने जहां टीवी पर काम किया है, वहीं हाल ही में उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काम किया है।

अर्शी अपने डेब्यू को लेकर हैं बहुत एक्साइटेड

अर्शी कहती हैं, “बॉलीवुड फिल्में करना मेरा सपना था और अब जब यह सच हो रहा है, तो मैं बहुत घबराई हुई हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह वास्तव में हो रहा है और मुझे यह महसूस करने के लिए खुद को पिंच करना पड़ रहा है कि मैं इसकी कल्पना नहीं कर रही हूं और यह रियलिटी है। हालांकि मेरा डेब्यू मुझे भावुक भी करता है क्योंकि मैं वास्तव में इसे लंबे समय से करना चाहती थी। मैं इसे लेकर बहुत ब्लेस्ड और एक्साइटेड महसूस करती हूं।”

अर्शी फिल्म में गांव की लड़की की भूमिका में आएंगी नजर

अर्शी ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उनका कहना है कि यह भूमिका उनके अब तक के करियर में जो कुछ भी उन्होंने किया है, उसके बिल्कुल अलग है। इस बारे में बात करते हुए वो आगे कहती हैं, “दर्शकों को मुझे बिल्कुल अलग अवतार में देखने को मिलेगा क्योंकि मैं फिल्म में चंपा नाम की एक गांव की लड़की की भूमिका निभा रही हूं। यह एक खूबसूरत कहानी के साथ एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है।”

पंकज बेरी के साथ साथ राजू खेर भी नजर आएंगे फिल्म में

दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित ‘त्राहिम’ में पंकज बेरी, राजू खेर और आदि ईरानी जैसे पॉपुलर एक्टर्स भी हैं। अर्शी ने जिन टीवी शोज में एक्टिंग किया है, उनमें ‘विश’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here