एक्ट्रेस की मीडिया से अपील: कॉनमैन सुकेश के साथ प्राइवेट फोटो लीक होने से परेशान हुईं जैकलीन, बोलीं- ‘मैं बुरे समय से गुजर रही हूं, तस्वीरें सर्कुलेट न करें’

0
77


3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मीडिया से प्राइवेसी की गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए कठिन दौर है और मैं चाहती हूं मेरे पर्सनल स्पेस में दखल न दिया जाए। जैकलीन 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिग में नाम आने के बाद मुश्किलों में फंस गई हैं।

जैकलीन की सुकेश के साथ ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जैकलीन की सुकेश के साथ ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

प्राइवेट फोटोज सर्कुलेट न करें: जैकलीन
जैकलीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके कहा, ‘इस देश ने और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मेरे मीडिया के दोस्त भी शामिल हैं। मैंने आप सब से कुछ न कुछ सीखा है। इस समय मैं एक बुरे और कठिन दौर से गुजर रही हूं। मैं मीडिया के अपने दोस्तों से रिक्वेस्ट कर रही हूं कि इस तरह की फोटो सर्कुलेट न करें, जो प्राइवेट हैं और मेरी प्राइवेसी में दखल दे रही हैं। आप अपनों के साथ ऐसा नहीं करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। मुझे ये भी उम्मीद है कि जल्द ही न्याय होगा।’

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED की रडार पर हैं जैकलीन
जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर का कनेक्शन पहले ही जांच के दायरे में है, क्योंकि एक्ट्रेस को ठग सुकेश से कई महंगे तोहफे मिले थे। जैकलीन ने ED अधिकारियों को बताया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें कहा था कि वे जयललिता के परिवार से जुड़ा है और सन टीवी का मालिक है और उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में करने के लिए भी कहा था। जैकलीन ने यह भी खुलासा किया कि सुकेश उनके मेकअप आर्टिस्ट के माध्यम से उनके संपर्क में आया था। जब सुकेश चंद्रशेखर इस साल की शुरुआत में कुछ समय के लिए जमानत पर बाहर था, तब उसकी मुलाकात जैकलीन से हुई और दोनों की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं थीं। बताया जा रहा है कि जैकलीन के अलावा सुकेश एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी मिला था और उन्हें भी महंगे गिफ्ट दिए थे।

ठगी का पूरा मामला
सुकेश ने रैनबैक्सी के पूर्व फाउंडर को जेल से बाहर निकालने का झांसा देकर उनके परिवार से 200 करोड़ रुपए की ठगी की है। कहा जा रहा है कि यही पैसा वह फिल्मी कलाकारों पर लुटा रहा था। सुकेश ने जेल से ही फोन पर कई एक्ट्रेस से कॉन्टैक्ट किया और खुद को बहुत बड़ा आदमी बताकर उन्हें अपने जाल में फंसाया था। उन्हें महंगे तोहफे दिए थे। इनमें महंगी गाड़ी, ज्वेलरी और हवाई यात्रा का खर्च भी शामिल है। दावा है कि इस लालच में चाहत खन्ना, नेहा कपूर और नोरा फतेही ने सुकेश से तिहाड़ जेल में कई बार मुलाकात की थी।

खबरें और भी हैं…



Source link