एशिया कप के लिए श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान, भारत को इन खिलाड़ियों से रहना होगा बचके!

0
29


Asia Cup: 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाले एशिया कप में नियमित कप्तान दासुन शनाका श्रीलंका टीम का नेतृत्व करेंगे, जबकि चरित असलंका उप कप्तान होंगे. दुबई में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एशिया कप के पहले दिन श्रीलंका अफगानिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा.

इस तेज गेंदबाज को मिला मौका

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका को अगले सप्ताह दुबई में शुरू हो रहे एशिया कप के लिए पांच बार की चैम्पियन श्रीलंका टीम में शामिल किया गया है. 21 साल के मदुशंका के अलावा दासुन शनाका की कप्तानी वाली टीम में अशेन बंडारा भी हैं जो आखिरी बार जुलाई 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेले थे. श्रीलंका को पहले मैच में 27 अगस्त को अफगानिस्तान से खेलना है.

चांदीमल की भी हुई वापसी

दिनेश चांदीमल और धनंजय डिसिल्वा की भी टी20 टीम में वापसी हुई है जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला नहीं खेले थे. एशिया कप में सात बार की चैम्पियन भारतीय टीम, दो बार की विजेता पाकिस्तान और तीन बार की उपविजेता बांग्लादेश टीम भी खेल रही है.

एशिया कप के लिए श्रीलंकाई टीम:

दासुन शनाका (कप्तान), धनुष्का गुणतिलका, पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस, चरित असलांका, भानुका राजपक्षा, अशेन बंडारा, धनंजय डिसिल्वा, वानिंदु हसरंगा, महीष तीक्षणा, जैफ्री वांडेरसे, प्रवीण जयविक्रमा, चमिका करूणारत्ने, दिलशान मदुशंका, मतीशा पथिराना, नुवानिदु फर्नांडो, दुष्मंता चामीरा, दिनेश चांदीमल.





Source link