कंगना को मिला सपोर्ट: ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान पर बोले विक्रम गोखले- मैं सहमत हूं, हमें आजादी दी गई थी

0
45


13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट भीख में आजादी मिली वाले बयान पर दिग्गज एक्टर का सपोर्ट मिल गया है। ये एक्टर हैं विक्रम गोखले। मराठी फिल्माें का बड़ा नाम और हिंदी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके विक्रम पुणे में एक इवेंट में मौजूद थे। विक्रम ने कहा कि वह देश के स्वतंत्रता आंदोलन पर कंगना रनोट के विवादित बयान से सहमत हैं।

गोखले, कंगना के उस विवादित कमेंट का सपोर्ट में बोल रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत ने 1947 में जो आजादी हासिल की वह भीख थी, लेकिन देश को असली आजादी 2014 में ही मिली जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने।

राजनीति पर भी बोले गोखले
विक्रम ने आगे कहा- “मैं रनौत के बयान से सहमत हूं। हमें आजादी दी गई थी। ब्रिटिश राज के दौरान जब स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई थी, तब कई लोग सिर्फ मूकदर्शक थे। इन मूक दर्शकों में कई वरिष्ठ नेता शामिल थे। उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को नहीं बचाया जो उनके खिलाफ लड़ रहे थे।”

गोखले ने महाराष्ट्र में राजनीतिक परिदृश्य पर बोलते हुए कहा कि पूर्व सहयोगी शिवसेना और भाजपा को देश की बेहतरी के लिए फिर से एक साथ आना चाहिए। आगे यह भी कहा कि भाजपा समेत हर राजनीतिक दल विवादों से फायदा उठाने की कोशिश करता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here