कंगना को यकीन, Twitter पर लौटूंगी: कंट्रोवर्सी क्वीन बोलीं- राजस्थान में बदल दो सरकार; दंगे नहीं होंगे

0
13


जयपुर6 घंटे पहले

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट अपनी नई फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन के लिए गुरुवार को जयपुर पहुंचीं। उनके साथ बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल भी मौजूद रहे। दोनों ने राज मंदिर में फिल्म का पहला गाना ‘शी इज़ ऑन फायर लॉन्च’ किया। कंगना ने ट्विटर पर वापसी के साथ ही राजस्थान में हो रहे दंगों को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा।

ट्विटर पर लौटने का यकीन
जयपुर में दैनिक भास्कर से बातचीत में कंगना ने कहा- ट्विटर ने मुझे बैन कर दिया था। वहां उन लोगों को बैन किया जाता है, जो सोसाइटी के लिए खतरा होते हैं। उन लोगों को लगता है, मैं सोसाइटी के लिए खतरा हूं। अब एलन मस्क वहां आ गए हैं। ऐसे में जैसे ही मुझे ट्विटर पर वापस आने देंगे, मैं जरूर वापसी करूंगी।

कंगना ने ट्विटर पर लौटने का भरोसा जताया।

दंगों को लेकर सरकार पर निशाना
कंगना ने राजस्थान में हो रहे दंगों को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- राजस्थान में दंगे रोकने के लिए हमें ऐसी सरकार लानी चाहिए, जो दंगे ना होने दे। वहीं BJP जॉइन कर पॉलिटिक्स में एंट्री के सवाल पर भी कंगना ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा- फिलहाल मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है। फिलहाल बॉलीवुड के लिए काम करना चाहती हूं।

जो नेगेटिव हैं, उन्हें मैं नेगेटिव लगती हूं
कंगना ने सोशल मीडिया पर नेगेटिव प्रचार को लेकर भी अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि जो लोग नेगेटिव होते हैं, उन्हें मैं नेगेटिव लगती हूं। जो लोग पॉजिटिव होते हैं, उन्हें मैं पॉजिटिव लगती हूं। मुझे लगता है सभी लोगों के लिए आवाज उठानी चाहिए और गलत लोगों के खिलाफ हमेशा बोलना चाहिए। इसलिए जब भी वक्त मिलता है, मैं सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखती हूं।

खबरें और भी हैं…



Source link