कंगना रनोट का हॉलीवुड पर निशाना: एक्ट्रेस बोलीं-हॉलीवुड ने ग्लोबल मोनोपली क्रिएट कर दूसरी इंडस्ट्रीज को खत्म कर दिया है

0
33


4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित हुई थी, जिसमें कंगना रनौट ने हॉलीवुड फिल्मों पर अपनी राय साझा की और ग्लोबल मनोपली पर बात भी की। साथ ही उन्हें लगता है कि हॉलीवुड फिल्मों को डिस्करेज करने की जरूरत है जो ‘आत्मनिर्भर भारत’ बनाने में भी मदद करेगा।

कंगना ने की आत्मनिर्भर भारत बनाने पर बात

कंगना ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, “हॉलीवुड में ग्लोबल मनोपली को क्रएट कर के दूसरी इंडस्ट्रीज को नुकसान पहुंचाया है। वो हमारी स्क्रीन पर कब्जा कर रहे हैं। हम मलयालम फिल्म के डब वर्जन के बजाय लायन किंग या जंगल बुक के डब वर्जन को देखेंगे। हमें पहले अपनी फिल्मों को एंजॉय करने की जरूरत है, चाहे वह मलयालम, तमिल, तेलुगु या पंजाबी हो। हमें अपने लोगों और अपनी इंडस्ट्री को अपनी प्रायोरिटी देनी चाहिए और हॉलीवुड फिल्मों को कम देखना चाहिए। यह एक आत्मनिर्भर भारत बनाने का तरीका है।”

‘धाकड़’ और ‘एमर्जेंसी’ में भी नजर आएंगी कंगना

‘थलाइवी’ तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म है। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु वर्धन इंदुरी, शैलेष आर सिंह और हितेश ठक्कर ने मिलकर किया है। फिल्म में अरविंद स्वामी एमजीआर के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘धाकड़’, ‘एमर्जेंसी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी। नवम्बर से एक्ट्रेस के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग भी शुरू की जाएगी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here