कपूर फैमिली ने शार्टलिस्ट किया नाम: ऋषि कपूर के नाम से मिलता जुलता होगा न्यू बॉर्न बेबी का नाम

0
22


4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल में ही एक बच्ची के पेरेंट बने हैं। हालांकि पब्लिक डोमेन में न्यू बॉर्न बेबी के फेस को अब तक रिवील नहीं किया है। फैंस ये चाहते हैं कि रणबीर और आलिया अपनी बेटी के फेस के साथ साथ उसका नाम भी सबको इंटरड्यूज कराएं। अब कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया अपनी बेटी के नाम को उसके दादा और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के नाम से रखने की प्लानिंग कर रहे हैं।
ऋषि कपूर के नाम से मिलता जुलता होगा बेबी का नाम

मीडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया अपनी बेटी के नाम को ऋषि कपूर के नाम से मिलता जुलता रखने की तैयारी कर रहे हैं। ये आइडिया दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की वाइफ और रणबीर की मां नीतू कपूर को भी पसंद आया है और इस मोमेंट पर वो काफी ज्यादा इमोशनल भी हो गई थी। नीतू अब अपनी पोती के नाम को दुनिया के सामने रिवील करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

फैमिली ने एक नाम शार्टलिस्ट कर लिया है

बेटी के आगमन से पूरे कपूर और भट्ट खानदान में खुशियों की लहर दौड़ आई है। सोर्सेज की मानें तो कपूर और भट्ट फैमिली ने एक नाम शार्टलिस्ट कर लिया है और जल्द ही वे इससे पर्दा उठाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया अपनी बेटी के नाम को अपने नाम से मिला कर रखने के चलन के बिल्कुल सपोर्ट में नहीं हैं।

मां बनने के बाद पहली दिखी आलिया

आलिया ने 6 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद से ही आलिया लोगों की नजरों से दूर हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया अपने हाथ में एक ऑरेंज कलर का कप पकड़ी हुईं हैं जिसपर मम्मा लिखा हुआ है। हालांकि आलिया ने अपने फेस को पूरा ब्लर कर दिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link