कभी ईद कभी दीवाली: सलमान खान ने अपनी फिल्म से श्रेयस और अरशद को किया बाहर? अब दोनों एक्टर्स ने खुद बताया सच

0
41


9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आए दिन फिल्म किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर बनी रहती है। लेकिन, इस बार इसके चर्चा में रहने की वजह कुछ और ही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की इस फिल्म से श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी का पत्ता साफ हो गया है और इन दोनों एक्टर्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को साइन किया गया है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसको लेकर दोनों एक्टर्स का रिएक्शन सामने आया है।

फरहाद अच्छी मूवी बनाएं:श्रेयस
श्रेयस तलपड़े जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘कौन प्रवीन ताम्बे’ से काफी तारीफें बटोरी हैं। अब उन्होंने ‘कभी ईद कभी दीवाली’ पर अपनी बात रखी है। श्रेयस ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वो इस मामले में कोई बात नहीं करना चाहते हैं। श्रेयस का कहना है कि उनकी इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद से काफी अच्छी दोस्ती है और वो ये चाहते हैं कि फरहाद एक अच्छी मूवी बनाएं। श्रेयस ने कहा कि “फरहाद मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं और मैं चाहता हूं कि उनकी मूवी बेहतरीन बने, भले ही मैं उस मूवी का हिस्सा रहूं या ना रहूं।”

मुझे फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया: अरशद
वहीं दूसरी तरफ अरशद वारसी ने भी फिल्म से बाहर होने वाली खबरों को बकवास बताया है। अरशद का कहना है कि उन्हें कभी भी इस मूवी के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया, मीडिया में इसको लेकर जो भी खबरें उठ रही हैं वो सब गलत हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष शर्मा और जहीर इकबाल पहले से ही इस फिल्म का हिस्सा थे।

‘कभी ईद कभी दीवाली’ को फरहाद समजी डायरेक्ट कर रहे हैं
सलमान खान के कहने पर उन्हें फिल्म में पहले ही साइन कर लिया गया था। फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू करने वाले एक्टर सूरज पंचोली को भी इस फिल्म में कास्ट किया गया है। इन तीनों एक्टर्स को सलमान ने ही बड़े पर्दे पर लांच किया था। सलमान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को फरहाद समजी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म दिसंबर 2022 में सलमान खान के जन्मदिन के आस-पास सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link