करिश्मा कपूर से तलाक के बाद आज कहां गायब हैं संजय कपूर? जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

0
14


Sanjay Kapur Facts: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने संजय कपूर से 2003 में शादी की थी. कुछ सालों तक दोनों का रिश्ता ठीक चला, लेकिन फिर दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई. करिश्मा कपूर ने संजय कपूर(Sunjay Kapur) और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए. करिश्मा ने संजय और उनके परिवार पर घरेलू उत्पीड़न का केस दर्ज किया. आखिरकार कपल ने लंबे चले केस के बाद साल 2016 में तलाक ले लिया. करिश्मा से तलाक लेने के बाद संजय ने साल 2017 में प्रिया सचदेव (Priya Sachdev Kapur) से दूसरी शादी की.

संजय कपूर की दूसरी पत्नी हैं प्रिया सचदेव 
करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने नए-नए पोस्ट फैन्स के साथ साझा करती हैं, जिससे उनके फैन्स को भी पता रहता है कि वे कहां हैं और क्या रही हैं. वहीं बात करें संजय कपूर की तो उनके बारे में लोगों को कुछ खास पता नहीं है. तो आपको बता दें करिश्मा संग तलाक लेने के बाद संजय अपनी दूसरी वाइफ प्रिया के साथ एक बहुत ही लग्जरी लाइफ जी रहे हैं. प्रिया सचदेव अक्सर अपने पति संजय के साथ फैमिली फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.



अरबपति बिजनेसमैन हैं संजय कपूर 
बता दें, संजय कपूर एक अरबपति बिजनेसमैन हैं और सोना कॉमस्टार के अध्यक्ष हैं. सोना कॉमस्टार बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और भारत के नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध है. संजय और प्रिया के दो बच्चे हैं. संजय कपूर आज की डेट में अपनी पत्नी प्रिया से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें स्पेशल फील करवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. वहीं प्रिया भी हर कदम पर अपने पति संजय कपूर के साथ खड़ी नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें: 

Gauahar Zaid Date Nights: पति जैद दरबार संग सज-धजकर डेट नाइट पर निकलीं गौहर खान, एक्ट्रेस के चेहरे पर नजर आया प्रेग्नेंसी ग्लो





Source link