कानपुर में ‘बवाल’: फिल्म की शूटिंग कर रहे वरुण धवन का कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

0
14


8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वरुण धवन का हाल ही में कानपुर की ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस ने वरुण को बिना हैलमेट के बाइक चलाने के लिए चालान इश्यू करती नजर आ रही है। एक्टर फिलहाल कानपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग कर रहे हैं।

एक्टर को इश्यू किया चालान
वरुण को कानपुर की गलियों में बाइक चलाते देख फैंस सरप्राइज हो गए। एक्टर के बाइक चलाते हुए कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस दौरान वरुण ने शहर में अपने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया। हालांकि, एक्टर को बिना हैलमेट बाइक चलाते देख कानपुर की ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें चालान इश्यू कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण की बाइक की नंबर प्लेट भी ट्रैफिक गाइडलाइंस के अकॉर्डिंग नहीं थी।

फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं कानपुर में
वरुण धवन फिलहाल कानपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला प्रोड्क्शन के बैनर तले प्रोड्यूस हुई है। फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने फिल्म की शूटिंग लोकेशन कानपुर को फाइनल किया था। बवाल शहर के कई हिस्सों में शूट की जाएगी। वरुण फिल्म में एक टीचर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में जाह्नवी कपूर भी लीड रोल में है। बवाल 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here