‘कुसु कुसु’ के सेट पर अब तक के सबसे खराब अनुभव से गुजरी Nora Fatehi, जानें वजह

0
21


नई दिल्ली: अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बताया की आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) के गाने ‘कुसु कुसु’ (Kusu kusu) के सेट पर वह अब तक के सबसे खराब अनुभव से गुजरी है. सेट पर उनकी ड्रेस के कारण नोरा का दम घुट रहा था. उन्होंने कहा कि यह उनका सबसे खराब अनुभव रहा है.

हार से बंधा हुआ था नोरा का दुपट्टा
गाने में नोरा के बॉडीसूट से जुड़ा दुपट्टा उसके हार से बंधा हुआ था. भारी घूंघट के वजन के कारण, हार नोरा के गले में फंस गया था, जिससे उनका दमघुटने लगा था, साथ ही उनके गले में कई चोट के निशान भी है.

नोरा के गले में जब फंस गया था हार 
अनुभव के बारे में बात करते हुए, नोरा ने कहा कि सेट पर अक्सर हमारे पास घुटनों के खुरचने, पैरों के खून में लगना जैसी छोटी-छोटी घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से सेट पर मेरा सबसे खराब अनुभव रहा है. मेरे गले में हार बहुत फंसा हुआ था, क्योंकि दुपट्टे का वजन का बहुत था.

गले में हार फंसने के बाद भी नोरा ने जारी रखी शूटिंग
नोरा ने आगे कहा कि ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरी गर्दन को एक रस्सी से बांध दिया हो, और मुझे फर्श पर खींच रहा हो, लेकिन हमारे पास शूटिंग के लिए सीमित समय था, इसलिए मैंने गाने को फिल्माना जारी रखा और टेक पूरा करने के बाद ही ब्रेक लिया.

जानें किस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’
मिलन मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित ‘सत्यमेव जयते 2’ 2018 की सतर्क एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है. यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने दिखाईं दिलकश अदाएं, फोटोज देख आहें भरते रह गए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here