कूपर अस्पताल के स्टाफ का दावा सुन सुशांत राजपूत की बहन गई चौंक, स्टाफ की सुरक्षा की मांग की

0
30


Sushant Singh Rajput Death Case: मौत के ढाई साल बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फिर सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर की मौत के मामले में एक नया खुलासा हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम कूपर अस्पताल में हुआ था और अब उस अस्पताल के स्टाफ मेंबर रुप कुमार ने दावा किया है कि जिस वक्त सुशांत को हॉस्पिटल लाया गया उस वक्त उनके शरीर पर चोट के कई निशान थे. उनके इस दावे के बाद से ही सुशांत की मौत का मामला फिर सुर्खियों में आ गया है. वहीं इस मामले के सुर्खियों में आते ही एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रुपकुमार शाह के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह को टैग कर सुरक्षा की मांग की है.

श्वेता ने पीएम मोदी से की मांग

एक्टर का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के एक मेंबर रुपकुमार शाह ने उनकी मौत को लेकर बड़ा दावा किया है. इस मामले को लेकर श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा- ‘अगर रुप कुमार की बातों में सच्चाई है तो मैं सीबीआई से गुजारिश करती हूं कि वो इस मामले को गंभीरता से लें. हमें हमेशा से विश्वास रहा है आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे और सच्चाई सामने लाएंगे. अब तक हमें इस केस में क्लोजर नहीं मिला है और ये देखकर हमें दुख होता है.’  

क्या है पूरा मामला

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कूपर अस्पताल के स्टाफ रुप कुमार शाह नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो कह रहे हैं कि, “जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत हुई थी, तब हमें कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए 5 शव मिले थे. इसमें से एक वीआईपी शव था. जब हम पोस्टमार्टम करने गए तो पता चला ये शव सुशांत सिंह राजपूत का है. उनके शरीर पर चोट के कई निशान थे और गले पर जो निशान थे वो फंदे वाले नहीं लग रहे थे. वो निशान तड़पने के निशान जैसा था.”

यह भी पढ़ें- तुनिषा ने 24 दिसंबर से पहले भी सुसाइड की कोशिश… मां-बाप को दी थी चेतावनी, पढ़ें पूरी खबर





Source link