केजीएफ स्टार यश नवाजउद्दीन के साथ करना चाहते हैं काम: एक्टर ने कहा- नवाज लगते हैं मुझे अद्भुत कलाकार

0
44


21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आजकल साउथ इंडस्ट्री vs बॉलीवुड का कॉम्पिटिशन चल रहा है। इसी बीच केजीएफ स्टार यश ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ करते हुए भविष्य में उनके साथ काम करने की इच्छा जताई। दरअसल एक्टर ने 20 अगस्त को मीडिया में दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रशंसा की और स्वीकार किया कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगे।

इंटरव्यू में यश ने लिया नवाज का नाम-
बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में जब एक्टर से सवाल किया गया कि वो किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगे तो यश ने कहा ‘नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बेहतरीन कलाकार हैं मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं।’

केजीएफ चैप्टर 2 ने तोड़े थे कई रिकॉर्ड
यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। देशभर में इस फिल्म ने 900 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं वर्ल्ड वाइड लेवल पर 27 मिलियन डॉलर की कमाई की है।

नवाज और यश हैं जबरदस्त
नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती हैं। उनकी फिल्मों को इंटरनेशनल लेवल पर भी एप्रिशिएट किया गया है। एक्टर ने रमन राघव 2.0, मंटो, सीरियस मैन,गैंग्स ऑफ वासेपुर, मांझी द माउंटेन मैन, किक, राईस और मॉम जैसी जबरदस्त फिल्मों आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस दी है।
इसके अलावा नवाज इस साल टीकू वेड्स शेरू, अद्भुत और नूरानी चेहरा जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं केजीएफ स्टार यश कन्नड़ इंडस्ट्री के फेमस स्टार हैं, जिन्होंने केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 से अपने देश भर में अपनी पहचान बनाई है। ऐसे में दो बेहतरीन एक्टर्स का कॉम्बिनेशन देखना बेहद दिलचस्प होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link