केजीएफ 2: पृथ्‍वीराज सुकुमारन ने देखी यश की फिल्म, बोले- मैंने जो देखा, उसके बाद मेरा दिमाग घूम गया

0
49


8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कन्नड़ डायरेक्‍टर प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ 2’ का ट्रेलर 27 मार्च को आने वाला है। वहीं यंग और टैलेंटेड मॉलीवुड एक्टर पृथ्‍वीराज सुकुमारन ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया कि उन्होंने यह फिल्म देख ली है। वो फिल्‍म का प्रीव्‍यू शो देखने पहुंचे थे। उन्‍होंने फिल्‍म देखने के बाद फोटो शेयर कर बताया कि उनका यह फिल्म देखकर दिमाग घूम गया।

फिल्म देखने के बाद पृथ्‍वीराज का दिमाग घूम गया

फिल्म के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन टीम के साथ एक फोटो शेयर करते हुए पृथ्‍वीराज ने लिखा, ” ‘केजीएफ 2’ में मैंने जो देखा, उसके बाद मेरा दिमाग घूम गया है। प्रशांत नील ने इस फिल्‍म के साथ सिनेमा का नया स्‍टैंडर्ड सेट किया है।” बता दें पृथ्‍वीराज असल में ‘केजीएफ 2’ के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर भी हैं।

27 मार्च को शाम 6:40 बजे होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज

वहीं डायरेक्‍टर प्रशांत नील ने फैन्स को सोशल मीडिया पर फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज की तारीख बताई। उन्‍होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, “आंधी आने से पहले हमेशा बादल गरजते हैं। ‘केजीएफ चैप्‍टर 2’ का ट्रेलर 27 मार्च को शाम 6:40 बजे।” बता दें कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू तमिल और मलयालम भाषा में डब किया गया है। फिल्म के सेटेलाइट राइट्स जी तमिल, जी तेलुगू, जी केरलम और जी कन्नड़ ने खरीदे हैं।

‘केजीएफ 2’ में रवीना टंडन और संजय दत्त भी आएंगे नजर

साल 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ ने ऑडियंस के दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी, जिसके बाद से ही हर किसी को फिल्म के दूसरे चैप्टर का इंतजार था। इस फिल्म को पहले 16 जुलाई साल 2021 को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन कोविड 19 की दूसरी लहर के चलते इसे लगातार टाला जा रहा था। पिछली फिल्म की तरह ही यश और श्रीनिधी शेट्टी इस फिल्म में लीड रोल में दिखेंगे। इस फिल्म को पहले से बड़ा बनाते हुए फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। संजय इस फिल्म में अधीरा का नेगेटिव रोल निभाएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link