कॉफी विद करण: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह होंगे करण जौहर के सातवें सीजन के पहले गेस्ट, जल्द करेंगे शूटिंग

0
19


6 मिनट पहले

फिल्ममेकर करण जौहर के कॉन्ट्रोवर्शियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ जल्द वापस आ रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट गेस्ट बनकर आएंगे। दोनों जल्द शो के पहले एपिसोड की शूटिंग शुरू करेंगे। यह शो अब टीवी चैनल के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्‍ट्रीम किया जाएगा।

रणवीर-आलिया होंगे करण के पहले मेहमान

रिपोर्ट्स के अनुसार इस शो के पहले एपिसोड की शूटिंग अगले हफ्ते शुरू हो जाएगी। रणवीर और आलिया पहले एपिसोड के पहले मेहमान होंगे। कहा जा रहा है कि फिलहाल शो के सेट का काम चल रहा है। रणवीर और आलिया 10 मई को मुंबई में शो के पहले एपिसोड की शूटिंग करेंगे, लेकिन अभी तक इसकी कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी पर आएगा शो

करण ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन नहीं आ रहा है। लेकिन फिर कुछ घंटों बाद उन्‍होंने फिर एक पोस्‍ट किया और बताया कि उनके शो का सातवां सीजन टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी पर आ रहा है।

करण ने अपने पोस्ट पर लिखा, “कॉफी विद करण शो टीवी पर नहीं आएगा क्योंकि हर ग्रेट स्टोरी को एक ट्विस्ट की जरूरत होती है। मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। देशभर के सबसे बड़े फिल्मी सितारे काउच पर बैठकर कॉफी पीते हुए अपने राज खोलेंगे। गेम्स होंगे, अफवाहों पर विराम लगेंगे और बातचीत होगी, जो गहराई तक जाएगी। प्यार, नुकसान और पिछले कुछ सालों में हम जिन चीजों से गुजरे हैं, उन सबके बारे में बातें होंगी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘कॉफी विद करण’ जल्द स्ट्रीम होगा।”

2004 में शुरू हुआ था शो

टॉक शो के पहले सीजन का प्रीमियर 2004 में हुआ था, जिसमें शाहरुख खान और काजोल स्पेशल गेस्ट थे। 15 सालों में इस शो में, सलमान खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सोनम कपूर, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, ट्विंकल खन्ना, रानी मुखर्जी, ऋतिक रोशन, सैफ अली खान, संजय दत्त, एकता कपूर जैसी हस्तियां, जॉन अब्राहम, लारा दत्ता और कई अन्य लोग गेस्ट के रूप में शो में आ चुके हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link