क्या रुबीना दिलैक ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में डाली खलल और दिखाए नखरे? जानिए

0
19


बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रह चुकीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. उन्हें अर्ध नाम की एक फिल्म मिली है जिसके डायरेक्टर सिंगर पलक मुच्छल (Palak Mucchal) के भाई पलाश मुच्छल (Palash Mucchal) हैं. इस फिल्म में हितेन तेजवानी, कुलभूषण खरबंदा और राजपाल यादव भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई लेकिन उसी बीच फिल्म गलत कारणों की वजह से चर्चा में आ गई.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि रुबीना ने शूटिंग के दौरान काफी नखरे दिखाए. उन्होंने डबल डोर वैनिटी वैन की मांग की, जिसमें उनका स्टाफ भी आ सके. खबरें ये भी हैं कि जब तक रुबीना की ये डिमांड नहीं मानी गई वो अपनी कार से नीचे नहीं उतरीं. इस बारे में जब रुबीना से सच्चाई जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा, ‘हाहाहा, इस खबर को और मसालेदार बनाने के लिए आप इसमें ये भी जोड़ सकते हैं कि मैंने रियल लोकेशन पर शूटिंग करने से मना कर दिया क्योंकि ये स्लम एरिया था और शूटिंग छोड़कर चली गई.’

क्या Rubina Dilaik ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में डाली खलल और दिखाए नखरे? जानिए एक्ट्रेस का जवाब

वैसे सिर्फ रुबीना ही नहीं, डायरेक्टर पलाश मुच्छल ने भी इन खबरों को बकवास बताते हुए इनका खंडन किया है. उन्होंने कहा कि ये बात सच है कि रुबीना शूटिंग पर टाइम से आने के बावजूद अपनी कार में वेट करती रहीं लेकिन इसका ये कारण नहीं था कि वो डबल डोर वैनिटी वैन मांग रही थीं बल्कि लोकेशन पर काफी बारिश हो रही थी जिसकी वजह से उन्हें कार में बैठकर ही इंतजार करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT Finale: Shamita Shetty-Nishant Bhat को पछाड़कर Divya Agarwal बनीं विनर, 25 लाख का मिला इनाम

Bigg Boss 15: Salman Khan के शो बिग बॉस में Rhea Chakraborty से लेकर Arjun Bijlani और Surbhi Chandna समेत इन सेलेब्स को मिला ऑफर, जानिए कौन होगा शामिल?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here