क्यों लिया था कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप से तलाक

0
69


बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक कल्कि कोचलिन ने अपने अतीत से जुड़ा एक रहस्य का खुलासा किया था. कल्कि कोचलिन के अनुराग कश्यप से तलाक लेने की वजह बताई थी. उनकी तलाक के पीछे की सच्चाई जानकर फैंस हैरान हो गए थे. कल्कि कोचलिन काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में लीक से हटकर अभिनय कर अपनी बेहतरीन जगह बनाई है. कल्कि की पर्सनल लाइफ की बात करें तो कभी वह अनुराग कश्यप के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से सुर्खियों में आई थीं.

आपको बता दें, कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप से साल 2011 में शादी करके सभी को हैरान कर दिया था. दरअसल कल्कि अनुराग को फिल्म देव डी के सेट्स से डेट करने लगी थीं. इस फिल्म में कल्कि हीरोइन थीं जबकि अनुराग डायरेक्टर थे. दोनों की शादी की खबरें सभी की जबान पर थी.

हालांकि उससे भी ज्यादा सुर्खियों में दोनों तब आए जब इनकी शादी के 5 साल बाद इन्होंने तलाक ले लिया. आपको बता दें, शादी के कुछ सालों बाद ही इनके रिश्ते में दरार आ गई थी. एक इंटरव्यू में अनुराग के साथ तलाक के बारे में कल्कि ने खुलकर बात की थी.

उन्होंने बताया था कि, ”हम दोनों को तलाक लेने में समय लगा था. हम दोनों ने इस शादी को लेकर पहले खूब सोच-विचार किया था. इसी बीच हम दोनों को एक-दूसरे के काम की भी इज्जत करनी थी. ऐसा भी होता है कई बार जब आप उस इंसान से प्यार तो करते हैं लेकिन उसके साथ नहीं रहना चाहते. मेरे हिसाब से शादी के बाद हम दोनों ये बात अच्छे से समझ गए थे.”



Source link