क्यों Sonu Sood के दूधवाले गुड्डू भईया देर रात हो जाते हैं परेशान, बताई अपनी बात

0
73


बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. जिसमें वह अपने दूधवाले गुड्डू के साथ फोन कॉल पर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोनू अपने दूधवाले गुड्डू भैया से पूछते हैं कि, ‘जो आपको नंबर दिया था उसपर जो कॉल आते हैं आप सभी की बात सुनते हो या नहीं.’ गुड्डू गुस्से में बताते हैं कि उन्हें ऑड आवर्स में भी कॉल आती हैं.



 

​​​​​​​सोनू के सवाल पर गुड्डू ने बताया कि, रात को फोन आते हैं. कभी सुबह-सुबह 6 फोन आ जाते हैं. कभी सुबह 4 बजे फोन करते हैं. कभी 1 बजे फोन करते हैं. मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना परेशान हूं. इस पर सोनू कहते हैं- मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है. तब गुड्‌डू ने जवाब दिया कि हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है न, हम इतना झेल नहीं पाते. सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. वह अब और दवाब नहीं झेल सकता. हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे.’



सोनू देशभर में कोविड-19 महामारी से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में, सोनू ने ऑक्सीजन प्लांट का ऑर्डर दिया था जो राज्यों के अस्पतालों में लगाए जाएंगे. पिछले महीने सोनू को पंजाब में कोविड -19 वैक्सीन की अपनी पहली डोज मिली.





Source link